Friday, December 3, 2021

Ananya Panday ने शेयर की ऐसी सेल्फी, फैंस देखकर रह गए हैरान

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे (Chunky Pandey) की बेटी एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं। अनन्या अपनी ग्लैमरस फोटोज के माध्यम से इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ नई फोटोज को साझा किया है, जिसमें वह बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। इन फोटोज को देखने के बाद केवल फैंस ही नहीं बल्कि उनकी दोस्त और शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने भी जमकर प्यार लुटाया है।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें:- Shehnaaz Gill ने पंजाबी स्टाइल में मचाया तहलका, देखें Viral Video

कोरोना वियर्स के कारण लगे लॉकडाउन (Lockdown) के कारण इन दिनों अनन्या पांडे (Ananya Panday) घर पर ही क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। अब उन्होंने अपनी कुछ सेल्फी साझा की हैं, जिसमें वह बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। इन फोटोज को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘दया सबसे बड़ी सुपर पावर है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya ???????? (@ananyapanday)

जैसे ही अनन्या ने इन फोटोज को सोशल मीडिया पर साझा किया, कुछ ही मिनटों में उनकी इन फोटोज पर लोगों का प्यार बरसने लगा। उनके फैंस उन पर कमेंट के जरिये अपना प्यार लुटा रहे हैं। वहीं अभिनेत्री की सबसे अच्छी दोस्त सुहाना ने ‘हाय’ लिखकर दिल की इमोजी साझा की है। साथ ही नव्या नवेली नंदा ने फोटो पर कमेंट किया, ‘हेलो।’ वहीं, अभिनेत्री तारा सुतारिया ने कमेंट में लिखा, ‘हाय लिल वॉर्म’। अनन्या के फैन ने भी उनकी तस्वीर पर गॉर्जियस, प्रिटी, हॉटी लिखकर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि अनन्या पांडे ने धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उसके बाद वह फिल्म ‘खाली पीली’ में दिखाई पड़ी थी। इस फिल्म में वो ईशान खट्टर के साथ नजर आईं थीं। बता दें कोरोना के चलते यह फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज की गई थी। जल्द ही एक्ट्रेस विजय देवराकोंडा के साथ फिल्म ‘लाइगर’ में काम करती दिखाई देंगी। अनन्या शकुन बत्रा की फिल्म में भी काम करेंगी l इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी का अहम रोल होगा।

इसे भी पढ़ें:- पूजा भट्ट ने एक फोटोशूट के लिए दिए थे न्यूड पोज, बोलीं थीं- मुझे कोई पछतावा नहीं

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article