Monday, December 6, 2021

संजय और माधुरी के रिश्ते में एक घटना ने ला दी थी दरार, आई लव यू कह घूमते थे एक्ट्रेस के पीछे

Must read

- Advertisement -

दोस्ती और प्यार का शुरू से ही पुराना नाता है. फिर चाहे नरगिस राज कपूर की बात की जाए या देवानंद और सुरैया की. ऐसे बहुत से कपल बॉलीवुड इंडस्ट्री में है, जिन्होंने प्यार तो किया ,लेकिन किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और वह बिछड़ गए. ऐसा ही एक कपल था संजय दत्त और माधुरी दीक्षित. संजय की फिल्म रॉकी लोगों को काफी पसंद आई थी. संजय दत्त फिल्मी खानदान से थे उनकी मां नरगिस और पिता सुनील दत्त एक बढ़िया एक्टर रह चुके थे. बॉलीवुड में आना संजय दत्त के लिए काफी आसान था, लेकिन अपने अभिनय से लोगों को पसंद आना बड़ा ही मुश्किल.आज हम संजय दत्त के करिअर और उनके निजी जीवन के बारे में बात करेंगे…

- Advertisement -

इसे भी पढ़े-Janhvi Kapoor ने दुनिया से छुपाया सच, गुपचुप तरीके से कर ली है शादी!

फिल्मों में डेब्यू के बाद ही संजय दत्त ने भी ऋचा दत्त से शादी कर ली और उनकी एक बेटी भी हुई, लेकिन इसके बावजूद भी संजय दत्त का दिल बहुत सारी बॉलीवुड हसीनाओं पर आया. इनमें से एक हसीना माधुरी दीक्षित भी थी, जिन को लेकर संजय दत्त काफी चर्चा में रहे.

थानेदार फिल्म के शुरू हुई थी लव स्टोरी

जब संजय दत्त और माधुरी का अफेयर शुरू हुआ उस समय माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की और बेहतरीन अभिनेत्रियों में गिनी जाती थी. दोनों लोगों ने साथ में बहुत सारी फिल्में की , लेकिन दोनों करीब फिल्म थानेदार से आए.

बताया जाता है कि संजय दत्त माधुरी दीक्षित के इतने दीवाने थे कि शूटिंग के दौरान भी उनको आई लव यू आई लव यू कहा करते थे. इतने बड़े स्टार होने के बावजूद संजय दत्त हमेशा माधुरी के पीछे पीछे घुमा करते थे. संजय ही नहीं माधुरी दीक्षित भी संजय दत्त को काफी पसंद करती थी.

इंटरव्यू के दौरान जब संजय दत्त से पूछा गया कि वह किस से शादी करना चाहते हैं तो उन्होंने माधुरी दीक्षित का नाम लिया माधुरी दीक्षित से संजय दत्त को लेकर बात की गई तो उन्होंने उनको जेंटलमैन बताया था और यह भी कहा था कि इकलौते वही है जो मुझे हंसाते रहते हैं.

माधुरी और संजय के रिश्ते में सब कुछ अच्छा चल रहा था ऐसा लग रहा था कि यह दोनों अपने रिश्ते को नाम देने वाले हैं, तभी कुछ ऐसा हुआ कि सब कुछ बदल गया. साल 1993 मुंबई सीरियल ब्लास्ट केस में संजय दत्त का नाम सामने आया, गिरफ्तारी भी हुई.

इस घटना के बाद ही माधुरी ने संजय दत्त से सारे रिश्ते तोड़ दिए. बता दें कि माधुरी से संजय के अफेयर के कारण ही उनकी पहली पत्नी ऋचा में उनको छोड़कर चली गई थी. माधुरी और संजय ने एक साथ फिल्म खलनायक, साजन ,साहिबा और महानता जैसी फिल्मों में काम किया है.

इसे भी पढ़े-जब अनुष्का को सुनना पड़ा तुम बहुत टैलेंटेड हो लेकिन तुम सुंदर नहीं हो, इसलिए…

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article