Saturday, January 23, 2021
Home मनोरंजन आम्रपाली दुबे फिल्मों में आने से पहले दिखती थीं ऐसी, निरहुआ का...

आम्रपाली दुबे फिल्मों में आने से पहले दिखती थीं ऐसी, निरहुआ का साथ मिला तो बदली किस्मत

भोजपुरी सिनेमा में फेमस आम्रपाली दुबे का आज जन्मदिन है। आम्रपाली को लोग बहुत पसंद करते हैं। अक्सर ही वह भोजपुरी फिल्मों और गानों में नजर आती हैं। आम्रपाली दुबे का जन्म 11 जनवरी 1987 को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुआ और आज वह 34 साल की हो गई हैं। आम्रपाली ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी और उन्होंने टीवी सीरियल फिर भोजपुरी फिल्मों में अपना काफी नाम कमाया है।

इसे भी पढ़ें:- Bigg Boss 14: राखी सावंत ने पति रितेश को धोखा देकर रचाई दूसरी शादी, राहुल वैद्य संग लिए फेरे

Bhojpuri Actress Amrapali Dubey
बता दें फिल्मों में आने से पहले आम्रपाली टीवी सीरियल में काम किया करती थीं। टीवी सीरियल से अब तक आम्रपाली का लुक बहुत बदल गया है। उसी के बाद से आम्रपाली की फैन फॉलोइंग भी बहुत बढ़ी है। बता दें आम्रपाली “मेरा नाम करेगी रोशन” सीरीयल में भी अपना शानदार अभिनय दे चुकी हैं। इसके बाद उन्होंने ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ फिल्म से भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा और इस फिल्म में इनके साथ दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भी नजर आये थे। फिल्म सुपरहिट होने के साथ साथ यह सुपरहिट जोड़ी भी बन गई।

Bhojpuri Actress Amrapali Dubey
लगभग छह साल पहले भोजपुरी फिल्मों में कदम रखने वाली आम्रपाली के आज करोड़ो फैंस हैं।दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ सुपरहिट जोड़ी बनाने वाली आम्रपाली दुबे इस समय भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे अधिक कमाई करने वाली एक्ट्रेसस में से एक हैं।

Bhojpuri Actress Amrapali Dubey
आम्रपाली सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं। अक्सर वो अपनी फोटोज और वीडियो शेयर किया करती रहती हैं और अपने फैंस को हैरान करती रहती हैं।

दिनेश लाल यादव को मिला बेस्‍ट एक्‍टर और अम्रपाली दुबे को बेस्‍ट एक्‍ट्रेस  अवार्ड - द भोजपुरियाएक समय ऐसा भी आया जब आम्रपाली दुबे और निरहुआ के अफेयर की खबरें सुर्ख़ियों में रहने लगीं। निरहुआ शादी शुदा हैं मगर आम्रपाली दुबे के साथ उनका काफी अच्छी दोस्ती है।

इसे भी पढ़ें:- रेखा के साथ अफेयर पर अमिताभ बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, पत्नी जया बच्चन पर निकाला गुस्सा

Most Popular