Saturday, January 23, 2021
Home मनोरंजन सीएम योगी की तारीफ करना आम्रपाली दुबे को पड़ा भारी, यूजर्स ने...

सीएम योगी की तारीफ करना आम्रपाली दुबे को पड़ा भारी, यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी, जानें वजह

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने का ऐलान कर दिया है। सीएम योगी यूपी की फिल्म सिटी पर तेजी से काम कर रहे है। जिसके चलते वह मुंबई में कई फिल्म स्टार और प्रोड्यूसर से भी मिल रहे है। इस दौरान मुंबई के तमाम फिल्मी स्टार ने सीएम योगी के इस फैसले का समर्थन किया है। जिस वजह से सीएम योगी की हर तरफ तारीफ हो रही है। वहीं, सीएम योगी के इस कदम से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी काफी प्रभावित हुई है। जिस वजह से आम्रपाली दुबे ने योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है लेकिन सीएम योगी की तारीफ करना आम्रपाली दुबे को भारी पड़ गया। सोशल मीडिया पर लोग अब एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे है।

दरअसल आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने सीएम योगी की एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, ‘थैंक्यू सो मच महाराज जी। आज मुझे उत्तर प्रदेश का वासी होने के साथ-साथ बेटी (जो फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाना चाहती है) होने पर गर्व हो रहा है। जब हमारे यहां फिल्म नगरी बनेगी सर, तो जो फैमिली अपनी बच्चियों को घर से दूर नहीं जाने देना चाहती थी वे भी अपनी बेटियों का साथ देंगे और बढ़ावा भी देंगे। ये कहेंगे कि अच्छा, महाराज जी ने फिल्म सिटी तो पास में ही बनवाई है, मैं बच्ची के साथ सेट पर चला जाता हूं। उसका मन रह जाएगा। और ऐसे ही बच्चियां नए काम और नया मुकाम कमाएंगी वो भी बिना अपना घर छोड़े। आप गोरखपुर और उत्तर प्रदेश के लिए जो कर रहे हैं ये युगों युगों तक उत्तर प्रदेश को सफलता देता रहेगा। दंडवत प्रणाम।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

आम्रपाली दुबे का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर यूजर्स को ज्यादा पसंद नहीं आया। जिस वजह से यूजर्स ने एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया। कई लोगों ने आम्रपाली दुबे को चापलूस बताया। तो कुछ लोगों ने उन्हें चाटुकारिता भी कहा। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘चापलूसी शुरू।’ तो वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘चाटुकारिता।’ बता दें कि आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस है। वह अपनी एक्टिंग और डांस के लिए हमेशा छाए रहते है।

ये भी पढ़ें:-बॉलीवुड के तीन स्टार्स पर कोरोना का कहर, अनिल कपूर की भी सामने आई रिपोर्ट

Most Popular