डॉक्टर की बात सुनकर अमिताभ बच्चन को याद आई ‘मां’, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

0
805
Loading...

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज भी अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। लेकिन, खराब स्वास्थ्य की वजह से अपने फैंस से ज्यादा जुड़ नहीं पाते जिस कारण उनके फैंस भी काफी बेचैन हैं। बिग-बी के फैंस को जैसे ही उनके बीमार होने की सूचना मिलती है तो सोशल मीडिया पर ही लोग उनके स्वस्थ होने की कामना करते हैं। बिग-बी भी अपने फैंस से ढेर सारा प्यार करते हैं और कई बार सार्वजनिक तौर से कह चुके हैं कि, आज वो जो भी कुछ हैं सिर्फ अपने फैंस और परिवार के कारण।

इस बीच अब उनके फैंस के लिए फिर से बुरी खबर सामने आई है। जो खुद सदी के महानायक ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। जिसमें उन्होंने बताया कि, उनकी आंख में कुछ दिक्कत आई है और इस बारे में उन्होंने डॉक्टर से सलाह ली है। अब जब लोगों को उनकी इस परेशानी के बारे में पता चला तो फैंस चितिंत हो गए जिस पर अमिताभ ने ट्वीट कर बताया कि, उन्हें डॉक्टर को दिखा लिया है साथ ही उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, जब डॉक्टर के पास गया तो उन्हें अपनी मां की याद आ गई और वो अपनी भावनाओं को बयां करने से खुद को रोक नहीं पाए।

बायीं आंख फड़कने पर याद आई मां
अमिताभ बच्चन ने ट्वीट के जरिए लिखा, ‘बायीं आंख फड़कने लगी, सुना था बचपन में अशुभ होता है, गए दिखाने डॉक्टर को, तो निकला ये एक काला धब्बा आंख के अंदर, डॉक्टर बोला कुछ नहीं है, उम्र की वजह से, जो सफेद हिस्सा आंख का होता है, वो घिस गया है। इसलिए जैसे बचपन में मां अपने पल्लू को गोल बनाकर, फूंक मारकर, गरम करके आंख में लगा देती थीं, वैसा करो, परेशान ठीक हो जाएगी। पर अब मां तो हैं नहीं, इसलिए बिजली से रुमाल को गरम करके लगा लिया है। लेकिन बात बनी नहीं क्योंकि, मां का पल्लू तो मां का ही होता है।’

वैसे ये पहली दफा नहीं है जब अमिताभ को अपने परिवार की याद आई हो, इससे पहले भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें बिग-बी के बचपन की यादें थीं।amitabh with mother वीडियो में अमिताभ अपनी पत्नी जया, हरविंश राय बच्चन के साथ बहुत से मजेदार सवाल-जवाब करते हुए नजर आ रहे थे। अमिताभ ने इस वीडियो को अपने पिता के 80वें जन्मदिन पर शेयर किया था।

ये भी पढ़ेंः- अमिताभ बच्चन का पिता के साथ मस्ती करते वीडियो आया सामने, कैप्शन में लिखी खूबसूरत बात

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here