Categories
मनोरंजन

अमिताभ बच्चन की आने वाली इस फिल्म पर धोखाधड़ी का लगा आरोप, कोर्ट ने भेजा नोटिस

आए दिन बॉलीवुड की कई ऐसी फिल्में तैयार होती हैं. जो कानूनी पचड़े में फंस ही जाती हैं. वो चाहे अक्षय कुमार की फिल्म हो या फिर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म हो. लेकिन अब इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म ‘झुंड’ का नाम शामिल हो गया है. दरअसल हाल ही में अमिताभ अपनी तबीयत को लेकर चर्चा का विषय बने हुए थे. ऐसे में अब वो अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में है. दरअसल इस फिल्म पर कॉपीराइट का आरोप लगया गया है. जिसके लिए बकायदा नोटिस भी भेजी गई है.

amitabh

जानकारी के मुताबिक हैदराबाद के रहने वाले एक फिल्मकार चिन्नी कुमार ने इस फिल्म के निर्माताओं को कॉपीराइट उल्लंघन मामले में कानूनी नोटिस भेजा है. गौरतलब है कि इस फिल्म में अमिताभ लीड रोल में हैं. बता दें कि नोटिस ‘झुंड’ के निर्देशक और निर्माता नागराज मंजुले र कृष्ण कुमार से लेकर टी-सीरीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक भूषण कुमार, अमिताभ बच्चन और स्लम सॉसर विजय बरसे (यानी जिसके ऊपर ये कहानी बन रही है) तक को नोटिस जारी किया गया है.

amitabh-bachchan

दरअसल नोटिस भेजने वाले के मुताबिक इस नोटिस का जवाब सिर्फ अभी तक टी-सीरीज की तरफ से दिया गया है जो कि अभी भी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है. यहां तक कि इस फिल्ममेकर का ये भी आरोप है कि फिल्म के क्रिएटरों की तरफ से उन्हें डराया और धमाकाया गया जिसके बाद उन्होंने कोर्ट जाने का फैसला लिया. ताकि इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने से रोका जा सके.

amitabh-bachchan1

फिलहाल अभी ये कहना मुश्किल है कि कोर्ट तरफ से इस मामले में क्या फैसला होने वाला है. लेकिन फिल्म कानूनी पचड़े में फंस तो गई ही है. हालांकि अब इस बात का इंतजार करना है कि कौन सच बोल रहा है, और कौन झूठ. फिलहाल इंतजार है अमिताभ की इस नई फिल्म का, जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हालांकि अमिताभ के फौंस के लिए एक झटका तो है लेकिन बिग-बी शायद संभाल लें.ये भी पढ़ें: बाल ठाकरे की वजह से जिंदा है आज अमिताभ बच्चन, सालों पहले ऐसे बचाई थी बिग बी की जान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *