Sunday, January 17, 2021
Home मनोरंजन अमिताभ बच्चन ने बताया कि जया छठी इंद्रिय से करती हैं पहचान

अमिताभ बच्चन ने बताया कि जया छठी इंद्रिय से करती हैं पहचान

मुम्बई। कौन बनेगा करोड़पति के प्रस्तोता अमिताभ बच्चन गेम शो के मंच से दर्शकों के लिए कुछ न कुछ बेहतर सीख दे जाते हैं। उन्होंने एक एपिसोड में पत्नी जया बच्चन को लेकर रोचक जानकारी दर्शक कों बताया है। उन्होंने कहा कि जया बच्चन के पास छठी इंद्री है जिसके जरिए वह बुरे लोगों की पहचान कर लेती हैं। कौन बनेगा करोड़पति की प्रतिभागी भावना वाघेला की पर्सनल स्टोरी सुनने के बाद अमिताभ बच्चन ने अपनी पत्नी की इस खूबी के बारे में बताया। भावना ने बताया कि उनके पति के गलत कारोबारी फैसलों के चलते परिवार को बड़े आर्थिक संकट से गुजरना पड़ा। भावना ने कहा कि उनके पति ने एक ऐसे व्यक्ति के साथ कारोबार में उतरने का फैसला लिया जो उनके पैसे ही लेकर भाग गया। भावना ने कहा कि उन्होंने अपने पति को उस शख्स के बारे में चेताया भी था लेकिन वह नहीं माने। इस पर अमिताभ बच्चन ने उनके पति को उनकी सलाह मानने की बात कही। अमिताभ अपने अनुभवों से दूसरों प्रेरित करते हैं। अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया के बारे में बताते हुए कहा कि उन्हें गलत इरादे वाले लोगों की तुरंत पहचान हो जाती है।

यह भी पढेंः-फैंस से फिर मांफी मांगते नजर आए अमिताभ बच्चन, जानें अब क्या है मामला

अमिताभ बच्चन ने अपने ही अंदाज में कहा कि जया बच्चन छठी इंद्री की मकसद से गलत लोगों की पहचान कर लेती हैं। महिलाओं के पास छठी इंद्री होती है जिससे वे गलत इरादे वाले लोगों की आसानी से पहचान कर लेती हैं।
अमिताभ बच्चन ने कहा कि मैं महसूस करता हूं कि महिलाओं के पास छठी इंद्री होती है जिससे वह लोगों के गलत और छिपे इरादों की आसानी से पहचान कर लेती हैं। अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति के मंच से निजी अनुभवों को साझा करते रहते हैं। हाल ही में एक एपिसोड में प्रतिभागी ने अमिताभ बच्चन से पूछ लिया था कि क्या उन्होंने कभी लव लेटर्स लिखे हैं। इस पर अमिताभ बच्चन ने कहा था कि हम तो खुले दिमाग के और खुले दिल के हैं।

प्रतिभागी ने पूछा कि सर आपने जया जी को लव लेटर दिया था? इस पर अमिताभ ने कहा कि हां काफी। आज तक देते रहते हैं। ज्ञात हो कि हाल ही में क्रिसमस डिनर के दौरान अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की तस्वीरें सामने आई थीं। फैमिली पार्टी के दौरान उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा भी मौजूद थीं। नव्या ने फैमिली पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्र्र्रिय हैं।

यह भी पढेंः-जानिए क्या हुआ जब गुस्से में धर्मेंद्र ने चला दी थी असली गोली, बाल-बाल बचे थे अमिताभ बच्चन

Most Popular