‘मेरा घर डूब रहा’ अमिताभ बच्चन की शिकायत पर केंद्रीय मंत्री गडकरी ने दिया जबरदस्त जवाब

249
amitabh nitin gadkari

NDTV की तरफ से स्वच्छता और पर्यावरण बचाव के लिए स्नस्थ्य मंत्र कार्यक्रम आयोजित किया गया है जिसमें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) भी मुख्य गेस्ट के रूप में शामिल हुए थे, जहां मॉनसून, स्वच्छता औऱ पर्यावरण बदलाव को लेकर बातचीत हुई। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने मुंबई मॉनसून को लेकर चर्चा की और अपनी परेशानी भी बताई। अमिताभ बच्चन ने मजाकिया ढंग में हर साल मॉनसून में मेरा घर डूब जाता है और हमें बड़ी- बड़ी दीवार लगानी पड़ती है।

यह भी पढ़े- हाथरस केस: DM ने पार की सारी हदें, पीड़िता को लेकर दिया ऐसा बेहुदा बयान 

अमिताभ बच्चन ने कहते हैं, नितिन गडकरी जी जरा यह प्रस्ताव आगे तक पहुंचा दीजिए। हम लोग बच जाएंगे। मजाकिया अंदाज में मुंबई की परेशानियों को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से शिकायत की। इस पर नितिन गडकरी ने भी जबरदस्त जवाब दिया। केंद्रीय मंत्री गडकरी ने कहा, एक अच्छी बात यह है कि पानी का मॉडल बुलढाणा करके जो हमने बनाया था वह नीति आयोग ने स्वीकार कर लिया है।

गडकरी ने आगे कहा, पूरे देश को पानी की समस्या से जल्द ही निजात मिल जाएगी। मैं अब मुंबई के पीछे पड़ा हूं क्योंकि मैं खुद मुंबई का हूं, 5 साल के अंदर हम ऐसी मुंबई बनाने की कोशिश करेंगे जहां मॉनसून के बाद बरसात का पानी घरों में नहीं घुसेगा। बता दें कि, NDTV-डेटॉल ‘बनेगा स्वस्थ इंडिया’ का आयोजन किया गया है। इस कैंपेन के एम्बैसडर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हैं। इस कैंपेन के तहत भारत की ‘स्वच्छता अभियान’ पर ध्यान दिया जाएगा।