Monday, December 6, 2021

Kaun Banega Crorepati 13: शो में अचानक भावुक हो गये Amitabh Bachchan, देखें Video

Must read

- Advertisement -

Kaun Banega Crorepati 13: केबीसी शो लोगों को बहुत पसंद आता है. बहुत जोरो से दर्शक इस शो का इंतजार कर रहे हैं. अब शुक्रवार यानि की आज कौन बनेगा करोड़पति 13 (KBC 13) पर एक बहुत ख़ास एपिसोड प्रसारित होने वाला है. अभी हाल ही में इस एपिसोड से जुड़ा एक प्रोमो रिलीज किया गया है. इस प्रोमो में बोला गया है कि, ‘बुजुर्गों को दिलवाने उनका सम्मान #KBC13 के मंच पर आ रहे हैं सोनू निगम (Sonu Nigam)और शान (Shaan) ! देखिए इस सम्मान मोमेंट को कौन बनेगा करोड़पति में इस शानदार शुक्रवार, कल रात 9 बजे, सिर्फ सोनी पर’. मालूम हो कि केबीसी 13 का यह एपिसोड उन बुजुर्गों पर केंद्रित किया गया है जिन्हें उनके बच्चों ने अनाथ आश्रम में छोड़ हुआहै.

प्रोमो में दिखाई दिये सिंगर सोनू और शान

- Advertisement -

केबीसी के प्रोमो में स्पष्ट रूप से दिखाई देता है कि बुजुर्गों के लिए सिंगर सोनू निगम और शान गेम शो में भाग लेते हैं. तो वहीं, ऐसे बुजुर्ग जिनको उनके ही बच्चों ने उनको ठुकरा दिया है, उनके वीडियो को देख अमिताभ बच्चन भी भावुक हो गये हैं. जिसके बाद अमिताभ ने कहा कि ‘कष्ट होता है जब माता-पिता के साथ संन्तान ऐसा करती है’. वहीं, हॉट सीट पर मौजूद सिंगर शान कहते हैं, ‘वो माता-पिता जिनकी वजह से हम आज इस दुनिया में हैं यदि हम उनका ही ख्याल ना रखें तो फिर हमारी ज़िन्दगी तो व्यर्थ ही हुई’.

मालूम हो कि गेम शो केबीसी आए दिन सुर्ख़ियों में बना ही हुआ है. अब हाल ही में एक प्रोमो रीलीज हुआ था. जिसमें तापसी पन्नू के फैन को दिखाया गया उनका नाम साहिल अहिरवाल है. हॉट सीट पर बैठे साहिल ने बिग बी से अभिनेत्री को लेकर कई सारे सवाल किए थे. साहिल अहिरवाल ने बिग बी से ये सवाल तक कर लिया था कि तापसी को खाने में क्या क्या पसंद है. इस सवाल का जवाब देते हुए तापसी ने सोशल मीडिया पर कहा था कि उन्हें छोले भठूरे बहुत पसंद हैं.

इसे भी पढ़ें-अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा कि आखिर क्यों रेखा के साथ 40 वर्षों से नहीं किया काम?

 

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article