Categories
मनोरंजन

अमिताभ बच्चन ने कोरोना वारियर्स के बारे में कही ऐसी बात, अब वायरल हुआ ट्वीट 

इस समय भारत सहित पूरी दुनिया में कोरोना का कहर बरप रहा है। अभी तक भारत में 18 हजार से भी अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं। केंद्र सरकार ने कोरोना के कहर पर अंकुश लगाने के लिए पहले तो 21 दिनों और अब 19 दिनों के अतरिक्त लॉकडाउन का एलान किया है। इस लॉकडाउन के दौरान डॉक्टर सहित अन्य चिकित्सककर्मी कोरोना के मरीजों की सेवा में लगे हुए हैं। उनकी जान बचाने में दिन रात जुटे हुए हैं। ऐसी स्थिति में ऐसे सभी कोरोना वारियर्स तारीफ और बधाई के पात्र हैं। हालांकि, इस दौरान समाज की बड़ी हस्तियां आगे आकर ऐसे सभी कोरोना वारियर्स का मनोबल बढ़ा रही है।

ये भी पढ़े :खतरनाक कोरोना वायरस पर एक और खुलासा, शरीर के इस सिस्टम को खत्म कर उतारेगा मौत के घाट

अब इसी बीच बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर एक तरफ जहां ऐसे कोरोना वारियर्स का शुक्रिया अदा किया है तो वहीं दूसरी तरफ उनका मनोबल बढ़ाया है। अमिताभ का यह ट्वीट अभी खासा सुर्खियों में बना हुआ है। लोग उनके ट्वीट पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। दरअसल, उन्होंने ट्वीट कर कहा कि  “फ्रंट लाइन कार्यकर्ता .. डॉक्टर और नर्स .. सोशल वारियर्स .. नतमस्तक हूं मैं.” अमिताभ बच्चन ने ‘नर्स’, ‘डॉक्टर’, ‘सफाई कर्मचारी’ और ‘पुलिस’ जैसे शब्दों से बनी भगवान गणेश की एक तस्वीर भी शेयर की…

 

यहां पर हम आपको बताते चले कि अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन से किसी ने सोशल मीडिया पर पीएम बनने के बारे में सवाल किया था, जिस पर उन्होंने रिएक्ट करते हुए कहा था कि अरे यार.. सुबह-सबुह शुभ-शुभ बोलो।  मालूम हो कि अमिताभ ऐसे शख्सियतों की फेहरिस्त में शुमार है, जो अमूमन सामाजिक मसलों पर अपनी बेबाक राय रखते हैं। गौरतलब है कि अभी भारत सहित पूरी दुनियाभर में कोरोना का कहर बरप रहा है। इस गंभीर समय में भाी लगातार डॉक्टर सहित अन्य चिकितस्कर्मी लोगों की जान बचाने में जुटे हुए हैं। इसके लिए वे यकीनन तारीफ के पात्र हैं।

ये भी पढ़े :कोरोना वायरस पर बना सौरभ शुक्ला का मीम, तो भड़के शुक्ला ने CM और पुलिस से कर दी शिकायत