फैंस के सामने शर्मिंदा हुए अमिताभ बच्चन! सोशल मीडिया पर मांगी माफी, जानिए वजह

38
amitabh bachchan birthday

बॉलीवुड के शहंशाह और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  ने 11 अक्टूबर को अपना 78वां जन्मदिन मनाया। हर साल की तरह इस बार भी मुंबई स्थित उनके के बाहर उनके जन्मदिन पर मेला लग गया। अमिताभ बच्चन हमेशा इस दिन अपने फैंस से मिलते हैं लेकिन इस साल वह अपने फैंस से मुखातिब नहीं हुए। सभी फैंस जलसा के बाहर इंतजार ही करते रह गए। इस बात को लेकर अमिताभ बच्चन गिल्टी फील कर रहे हैं। वह कोरोना वायरस की वजह से घर से बाहर नहीं निकले। अब अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से माफी मांगी है।

यह भी पढ़े- लाख मनाने पर नहीं माने थे अमिताभ बच्चन, गुस्से में जया ने रेखा को मारा था थप्पड़

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने फैंस के साथ वीडियो, तस्वीरें और अनुभव साझा करते रहते हैं। साथ ही लोगों को अवेयर भी करते रहते हैं। हाल ही में, अमिताभ बच्चन ने अपने एक ब्लॉग के जरिए सोशल मीडिया पर फैंस से माफी मांगी है। उन्होंने लिखा है, ‘मैं उन लोगों से माफी मांगता हूं जो मेरा इंतजार कर रहे थे। उन लोगों ने सड़क पर मेरे नाम के बैनर लगाए, फूल और तोहफे लेकर आए, जिसके लिए मैं उनका धन्यवाद करता हूं। मुझे बाहर निकलने से अभी मना किया गया है और केयर सबसे महत्वपूर्ण है, आप सभी से माफी मांगता हूं।’

अमिताभ बच्चन की माफी मांगने वाला ये ब्लॉग सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि, अमिताभ बच्चन ने इस साल अपना जन्मदिन नहीं मनाया। यहां तक कि अमिताभ बच्चन ने काम करते हुए बिताया। उनके प्रशंसक सुबह से ही जलसा के सामने गुलदस्ते लेकर पहुंचने लगे थे। एक प्रशंसक ने तो सड़क पर कुछ दूरी पर उनके नाम का बैनर भी टांग रखा था।

यह भी पढ़े- Video: जब हजारों आक्रोशित भीड़ से घिर गए थे अजय देवगन, पिता ने एक्शन हीरो की तरह बचाई थी जान