Friday, December 3, 2021

अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा कि आखिर क्यों रेखा के साथ 40 वर्षों से नहीं किया काम?

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड में बड़े पर्दे पर महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन और रेखा की जोड़ी काफी फेमस जोड़ियों में शामिल है। जब-जब दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर आई है, तब-तब फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है। हालांकि, फिल्मों के अलावा दोनों अपनी कथित लव स्टोरी की वजह से भी सुर्ख़ियों में रहे। आज भी दोनों से जुड़े किस्से लोगों की जुबान पर रहते हैं। दोनों ने साल 1981 में आखिरी बार डायरेक्टर यश चोपड़ा की फिल्म ‘सिलसिला’ में काम किया था। इस फिल्म के बाद दोनों ने कभी किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया।

- Advertisement -

When Amitabh Bachchan told producers he wouldn't work with Rekha againअमिताभ बच्चन और रेखा ‘अनजाने’, ‘आलाप’, ‘खून पसीना’, ‘गंगा की सौगंध’, ‘मुकद्दर का सिकंदर’ सहित कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। मगर सिलसिला के बाद दोनों निजी जिंदगी में हमेशा के लिए अलग हो गए और फिल्मों में कभी साथ काम नहीं किया। इस बारे में खुद अमिताभ बच्चन ने कहा था कि आखिर पिछले चालीस सालों से दोनों ने साथ काम क्यों नहीं किया।

Rekha Birthday Special : Story of her love affair with Amitabh Bachchan |  english.lokmat.comअसल में, एक बार अमिताभ बच्चन ने इंटरव्यू रेखा के साथ काम न करने का कारण बताया था। उनसे ये भी पूछा गया कि क्या वह आगे कभी रेखा के साथ काम करेंगे। इसका अमिताभ बच्चन ने जवाब देते हुए कहा, ‘फिल्म की स्क्रिप्ट आज कल अच्छी नहीं मिल रही है।’ जब उनसे पूछा गया था कि क्या वह एक अच्छी कहानी के लिए रेखा के साथ काम करने को तैयार हैं, तो उन्होंने कहा था, ‘ज़रूर।’

जब अमिताभ बच्चन के सामने ही जया ने रेखा को मार दिया था थप्पड़, ऐसा हो गया  था माहौल - Entertainment News: Amar Ujalaआपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और रेखा ने पहली बार फिल्म ‘दो अंजाने’ की थी। उस समय अमिताभ शादीशुदा थे। उनकी शादी जया बच्चन से हो चुकी थी। मगर खबरों के अनुसार, शादीशुदा होने के बाद भी अमिताभ बच्चन रेखा एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे। सिमी गरेवाल के साथ एक बातचीत में रेखा ने खुद स्वीकार किया था। उन्होंने कहा, ”ये सही है कि अमिताभ बच्चन शादीशुदा थे, मगर हमें उससे फर्क नहीं पड़ता। क्योंकि एक गुलाब गुलाब ही है। मैं उनका सम्मान करती हूं। मैं यहां बोलकर उनका घर ‘तोड़ने’ के लिए नहीं आई हूं।”

इसे भी पढ़ें:- भूल से भी पत्नियों से न पूछे ये बात, हर पत्नी अपने पति से छुपा कर रखती हैं ये 5 सीक्रेट

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article