बच्चन परिवार में एक बार फिर से हुई खुशियों की बौछार, दादा बनने पर फूले नहीं समा रहे Amitabh Bachchan , देखें तस्वीरें…

दादा बनने पर फूले नहीं समा रहा है अमिताभ बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय और बेटा अभिषेक बच्चन का तो खुशी का ठिकाना ही नहीं‌

0
223
Amitabh bachchan

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)को आज के समय में कौन नहीं जानता अमिताभ बच्चन का नाम बोलता है। बच्चन परिवार बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे चर्चित परिवार माना जाता है। इन दिनों बच्चन परिवार में खुशियों की बौछार हो रही है बच्चन परिवार की तो खुशी का ठिकाना ही नहीं है। दरअसल बच्चन परिवार को लेकर एक खबर सामने आए जिसमें कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन एक बार फिर से ज्यादा बन गए हैं। इनके घर में एक नया मेहमान आया है जिसको लेकर अमिताभ बच्चन और पूरा बच्चन परिवार फुले नहीं समा रहा है। वहीं अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का तो खुशी का ठिकाना ही नहीं है। आइए आगे आर्टिकल में इस पूरी खबर के बारे में जानते हैं।

बच्चन परिवार में एक बार फिर से गूंजी किलकारी

बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे चर्चित परिवार बच्चन परिवार माना जाता है । बच्चन परिवार के मुखिया यानी अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में काफी नाम और इज्जत कमाई है। अमिताभ बच्चन हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर Aishwarya Raiचर्चा में बने रहते हैं। अभी हाल ही में बच्चन परिवार को लेकर एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है बच्चन परिवार में एक नया सदस्य आया है। बच्चन परिवार में बच्चे की किलकारी गूंजी है‌। इस बच्चे के आने से अमिताभ बच्चन( Amitabh Bachchan) तो फूले नहीं समा रहे हैं अमिताभ बच्चन दादा बन गए हैं। वहीं अभिषेक और ऐश्वर्या भी काफी खुश हैं ‌ जिस की कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं ‌। हर जगह इन्हीं तस्वीरों की चर्चाएं हो रही हैं। आइए आर्टिकल में जानते हैं कि आखिर किस ने बच्चे को जन्म दिया जिसके आने से अमिताभ बच्चन का तो खुशी का ठिकाना ही नहीं है।

अमिताभ बच्चन एक बार फिर से बने दादा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित अभिनेता अमिताभ( Amitabh Bachchan) बच्चन इस वक्त काफी खुश हैं । अमिताभ बच्चन को लेकर जो खुशखबरी सामने आई है उसे से उनके फैंस भी काफी खुश हैं। वहीं ऐश्वर्या राय अमिताभ Bachchan Familyऔर बच्चन भी काफी खुश है। दरअसल आपको बता दें यह बच्चा ऐश्वर्या राय का नहीं बल्कि अभिषेक बच्चन के चचेरे भाई का है अभिषेक बच्चन के चचेरे भाई अभी हाल ही में पिता बने हैं। जिसके चलते यह कहा जा रहा है कि अमिताभ Full Bachchan Familyबच्चन एक बार फिर से दादा बन गए हैं। अभिषेक बच्चन के चचेरे भाई के पिता बनने पर फैंस भी काफी खुश हैं। वही आपको बता दें ऐश्वर्या राय अमिताभ बच्चन की लाडली बहू है। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की एक प्यारी सी बेटी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है।

Read more-श्रीदेवी को मनाने के लिये Amitabh Bachchan को बेलने पड़े थे कई पापड़, खफा हो गयीं थी एक्ट्रेस