Categories
मनोरंजन

अमिताभ बच्चन खो रहे है आंखों की रोशनी, सोशल मीडिया पर लिखा- आ सकता है अंधापन

बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। सोशल मीडिया के जरीए अमिताभ बच्चन देश-दुनिया के तमाम मुद्दों पर अपनी राय रखते है। तो वही इसके अलावा भी बिग बी सोशल मीडिया पर अपने मन की बात भी फैंस से करते है लेकिन इस बार अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिखा। जिस वजह से उनके फैंस चिंता में पड़ गए है। दरअसल अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर फैंस के बीच अपनी सेहत की बात की है। जिसमें उन्होंने अंधे होने की चिंता जाहिर की है। जिसके बात सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का ब्लॉग काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

अपने ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने लिखा कि, ये आंखें धुंधली तस्वारें देख रही है। आंखों से दो चीजें नजर आ रही हैं। कुछ दिनों से लगातार मुझे ये बात महसूस हो रही है कि शायद मेरी आंखो की रोशनी जाने वाली है और अंधापन आने वाला है। पहले से शरीर में इतनी मेडिकल दिक्कतें हैं अब लग रहा है कि एक नई समस्या शुरू होने वाली है। इसके आगे अमिताभ बच्चन ने लिखा कि, ‘डॉक्टर ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि वो अंधे नहीं होने वाले हैं। यह स्क्रीन ज्यादा देखने और कम्प्यूटर पर बहुत समय देने की वजह से हो रहा है, इन सब चीजों का बुरा असर आंखों पर पड़ता है।’ अमिताभ बच्चन ने आगे बताया कि डॉक्टरों ने उन्हें हर घंटे आंखों में डालने के लिए आई ड्रॉप दिया है। उनकी आंखें थक गई हैं और कुछ नहीं।’

amitabh

हालाकि अमिताभ बच्चन ने इस ब्लॉक में उन घरेलू नुस्खो के बारे में भी बताया। जिन्हें उनकी मां ने बताया था। बता दें कि लॉकडाउन के चलते अमिताभ बच्चन भी सेल्फ आइसोलेशन में है। जिसके चलते वह घर से ही फैंस से जुड़े हुए है। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी कई वीडियो सामने आई है। जिसमें उन्होंने फैंस को लोगों को कोरोना वायरस के खतरे के बारे में जागरुक करने की कोशिश की है। इतना ही नहीं, अमिताभ बच्चन की कई वीडियो भी वायरल हुई है। जिसमें अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के कई सेलेब्स के साथ नजर आ रहे है।

ये भी पढ़ें:-कोरोना के खिलाफ जंग में उतरे शहंशाह अमिताभ बच्चन, कर दिया सबसे बड़ा ऐलान, पीछे छूटे कई दानवीर