Amitabh Bachchan हो चुके हैं बुड्ढे Jaya Bachchan ने कहा, मेरी सहेलियों के आने पर कर देते है ऐसी हरकतें

जया बच्चन ने अपने पति अमिताभ बच्चन को बुड्ढा बोल दिया है। उन्होंने यहां तक कह दिया है कि मेरी सहेलियों का आना अमिताभ बच्चन को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता।

0
182
Jaya and Amitabh bachchn

Amitabh Bachchan And Jaya Bachchan : बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी आज भी बॉलीवुड के सबसे चर्चित जोड़ी में से एक मानी जाती है। इतनी उम्र होने के बावजूद भी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बीच उतना ही प्यार है जितना पहले था। इस वक्त जया बच्चन काफी चर्चा में बनी हुई है जया बच्चन ने एक बहुत बड़ा बयान दे दिया है। जया बच्चन ने अपने पति अमिताभ बच्चन को बुड्ढा बोल दिया है। उन्होंने यहां तक कह दिया है कि मेरी सहेलियों का आना अमिताभ बच्चन को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता।

जया ने कहा अमिताभ बच्चन हो चुके हैं बुड्ढे

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री जया बच्चन इस चर्चा में बनी हुई है। जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट ‘व्हाइट द हेल नव्या’ के बेस्ट एपिसोड में जया बच्चन ने बताया है कि उनकी सात सहेलियां हैं जो पिछले चार दशक से जानती है। उन्होंने खुलासा किया कि उनकी सात सहेलियां हैं। अमिताभ बच्चन को उन सहेलियों का आना Jaya and Amitabh bachchn 3बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता। अब वह बुड्ढे हो चुके हैं और क्रोधी भी बहुत हो चुके हैं बुड्ढे की तरह व्यवहार करते हैं। मेरी देखो मैं अभी भी 18 साल की उम्र वाले लोगों के साथ दोस्ताना और बातचीत करती हूं। शारीरिक रूप से आप बुड्ढे हो सकते हैं मानसिक रूप से नहीं। मैं आज भी 18 साल के युवाओं के साथ बात
करती हूं।

मेरी सहेलियों के आने पर करते हैं ऐसा रिएक्ट

जया बच्चन ने कहा जब मेरी सहेली आ जाती है तो वह बहुत अजीबोगरीब रिएक्शन देते हैं। जया बच्चन ने चुटकी लेते हुए कहा, तुम्हारे नाना एकदम चिढ़ जाते हैं और गुस्सा भी हो जाते हैं। फिर एक्सक्यूज मी लेडीज, आपको ऐतराज ना हो Jaya and Amitabh bachchnतो मुझे ऊपर जाना है यह कहकर वहां से उठ जाते हैं। इनके ना होने पर मेरी सहेलियां बहुत खुश हो जाती हैं। घर में नहीं होते हैं तो मेरी सहेलियां और भी खुश होती हैं। जया बच्चन का यह बयान इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More-Deepika Padukone के साथ मनमुटाव के बीच Ranveer Singh ने शेयर की तस्वीर, पत्नी दीपिका ने कर दिया ऐसा रिएक्ट