‘पैसा मत लगाओ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित होगी फिल्म’ ब्रह्मास्त्र को लेकर Amitabh Bachchan ने Karan Johar से कह दी थी इतनी बड़ी बात, जानकर वजह हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट और मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर लीड रोल में नजर आ रहे हैं। वहीं इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और जूनियर एनटीआर मौनी राय भी नजर आएंगी ‌। वहीं इसी फिल्म को लेकर अमिताभ बच्चन ने एक बार फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर से कह दिया था कि इस फिल्म में पैसा मत लगाओ फिल्म फ्लॉप हो जाएगी।

0
222
Bramhastra

Brahmastra: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। इन दिनों अमिताभ बच्चन करण जौहर और अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। काफी सब्र के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट और मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर लीड रोल में नजर आ रहे हैं। वहीं इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और जूनियर एनटीआर मौनी राय भी नजर आएंगी ‌। वहीं इसी फिल्म को लेकर अमिताभ बच्चन ने एक बार फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर से कह दिया था कि इस फिल्म में पैसा मत लगाओ फिल्म फ्लॉप हो जाएगी। आइए आगे आर्टिकल में जानते हैं आखिर ऐसा क्या हो गया था जिसके चलते अमिताभ बच्चन ने ऐसा बोल दिया था।

‘पैसा मत लगाओ बॉक्स ऑफिस पर फिल् फ्लॉप साबित होगी’

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित अभिनेता अमिताभ बच्चन हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। ब्रह्मास्त्र फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन भड़क गए थे। अयान मुखर्जी पर अमिताभ बच्चन काफी नाराज हो गए थे। जिसके चलते उन्होंने करण जौहर से कह दिया था कि Amitabh Bachchanफिल्म में पैसा मत लगाओ ब्रह्मास्त्र की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हो जाएगी। आइए आगे आर्टिकल में जानते हैं आखिर ऐसा क्या हो गया था जिसके चलते अमिताभ बच्चन को इतना गुस्सा आ गया था।

अयान मुखर्जी फिल्म की शूटिंग के लिए कर रहे थे देरी

ब्रह्मास्त्र फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी पर अमिताभ बच्चन इसलिए भड़क गए थे क्योंकि अयान मुखर्जी फिल्म की शूटिंग के लिए काफी देरी कर रहे थे। वह समय से काम नहीं कर रहे थे जिसके चलते अमिताभ बच्चन भड़क गए थे जो कि बता दे अमिताभ बच्चन समय के बहुत पाबंद इंसान है वह हर काम नियमानुसार करते हैं। अयान मुखर्जी की वजह से Bramhastraकई बार अमिताभ को दोबारा सीन शूट करना पड़ा। यह सब अमिताभ बच्चन को बिल्कुल भी पसंद नहीं था इसीलिए उन्होंने करण जौहर को बुलाकर कह दिया था कि इस फिल्म में पैसा मत लगाओ फिल्म फ्लाप साबित हो जाएगी। हालांकि आपको बता दे अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन ने कहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी साबित होने वाली है क्योंकि सभी सितारों ने काफी मेहनत की है।

Read More-Amitabh Bachchan ने अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर किया शेयर, रश्मिका मंदाना के साथ ‘Good Bye’ फिल्म की रिलीज डेट का भी किया ऐलान