Amitabh Bachchan को फिर से हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

Amitabh Bachchan अभी फिलहाल अपने टीवी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) की शूटिंग में बिजी हैं. कोविड होने के बाद अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर इसका खुलासा किया है.

0
226
Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan Tests Corona Positive amid KBC Shoot: एक बार फिर से सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को कोरोना हो गया हैं. इस बारे में खुद उन्होंने ही ट्वीट करके बताया है. बता दें कि अमिताभ बच्चन अभी फिलहाल अपने टीवी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) की शूटिंग में बिजी हैं. कोविड होने के बाद अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर इसका खुलासा किया है.

फिर से Corona संक्रमित हुए बिग बी

दूसरी बार सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को कोरोना हुआ है. लंबे समय से अमिताभ अपने टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) की शूटिंग में बिजी थे और उसी समय उनको कोविड हो गया. ट्वीट के जरिए खुद उन्होंने बताया है और फैंस उनके जल्दी से ही ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन का ट्वीट

अपने ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने यह लिखा कि उन्होंने कोविड पॉजिटिव टेस्ट किया है और वो आराम कर रहे हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में उन सारे लोगों से टेस्ट कराने का आग्रह किया है और ध्यान रखने के लिए कहा है जो उनसे मिले हैं या फिर उनके कॉन्टैक्ट में आए हैं. बता दें कि ये दूसरी बार है जब अमिताभ बच्चन को कोरोना हुआ है.

रुकेगी KBC की शूटिंग?

अमिताभ बच्चन ने जो ट्वीट किया वो कुछ समय पहले ही किया गया है और इसीलिए इस बारे में किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं आई है कि अब बिग बी के शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) की शूटिंग कैसे होगी. ये कुछ समय में पता चल ही जाएगा.

Read More-Big Boss 16 से उड़न छू हुए Salman Khan! इस शख्स को बनाया गया होस्ट