Saturday, January 16, 2021

मां को याद कर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, फैंस के बीच किया इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड के महानायक अभिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी से जुड़े लम्हों को शेयर करते है। जो काफी शानदार होते है। खास बात ये है कि बिग बी हर मौके पर अपने माता-पिता से जुड़ी बातें भी फैंस के भी शेयर करते हैं। 21 दिसंबर को उनकी मां तेजी बच्चन की पुण्यतिथि थीं। इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने अपनी मां को याद करते हुए एक पोस्ट किया। उनका ये पोस्ट भावुक कर देने वाला था। बिग बी ने अपने इस पोस्ट में कहा कि मां का आशीर्वाद हमेशा उनके साथ हैं।

अमिताभ बच्चन ने अपनी मां को याद करते हुए लिखा, ‘दुनिया की सबसे खूबसूरत मां हमें छोड़कर चली गईं। सभी मां खूबसूरत होती हैं, इसिलए वे मां होती हैं। मैं जल्दी काम करूंगा और जो तय कार्यक्रम हैं उन्हें पूरा करूंगा। वह होती तो यही चाहतीं कि जाओ और काम करो, मुझे दुख के साथ याद न करो लेकिन हमारा आशीर्वाद हमेशा तुम्हारे साथ रहेगा। हम सब भी यही मानते हैं। उनकी स्मृति, उनकी उपस्थिति और उनका आशीर्वाद हमारे साथ आज भी और कल भी रहेगा।’ वहीं, इस मौके पर बिग बी ने ट्विटर पर एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की। जिसमें वह अपनी मां और अपने बड़े भाई के साथ नजर आ रहे थे। इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है।

बता दें कि अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने फेमस शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 12 को होस्ट कर रहे हैं। वहीं, फिल्मों की बात करें, तो वह आखिरी बार आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में नजर आए थे। अब उनके पास ब्रह्मस्त्र, चेहरे, झुंड और मेडे जैसी फिल्में हैं। जो एक के बाद एक रिलीज होंगी।

ये भी पढ़ें:-अमिताभ बच्चन ने नकल उतारती नजर आईं नेहा कक्कड़, Video में देखें सिंगर का मजेदार अंदाज

Stay Connected

1,097,106FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles