Tuesday, January 26, 2021
Home मनोरंजन रेखा के साथ अफेयर पर अमिताभ बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, पत्नी जया...

रेखा के साथ अफेयर पर अमिताभ बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, पत्नी जया बच्चन पर निकाला गुस्सा

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जितने शांत स्वभाव के हैं उतनी ही भड़कीली हैं उनकी पत्नी जया बच्चन. अक्सर जया बच्चन को मीडिया के सामने भड़कते हुए देखा जा चुका है. मगर बिग-बी अपने शालीन व्यवहार के लिए जानते जाते हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसा दिलचस्प किस्सा बताएंगे जब एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन अपना आपा खो बैठे थे और उसका गुस्सा उन्होंने अपनी पत्नी जया बच्चन पर निकाला था. तो चलिए जानते हैं आखिर क्या थी वजह? ये भी पढ़ेंः– जब अमिताभ बच्चन संग सो जाती थीं रेखा, खुद सबके सामने बताई राज की बात

पत्रकार ने किया रेखा पर सवाल
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बात है 1992 की. जब अमिताभ अपने 50वें जन्मदिन पर पत्नी जया के साथ अपने घर प्रतीक्षा पर एक पत्रकार को इंटरव्यू दे रहे थे. उसी इंटरव्यू में पत्रकार ने बिग बी से उनकी निजी जिंदगी से संबंधित कुछ सवाल किए.amitabh bachchan angry on wife पत्रकार ने अमिताभ से पूछा, शादी के बाद क्या आपका दूसरी महिला से अफेयर है? ऐसा कहा जाता है कि परवीन बॉबी के साथ आपका अफेयर है. इस बात में कितनी सच्चाई है? क्या अभिनेत्री रेखा के साथ आपका अफेयर है?

अमिताभ ने दिया जवाब
पत्रकार के इन सवालों के जवाब में अमिताभ बोले कि उनका किसी से अफेयर नहीं है. ना तो रेखा के साथ और ना परवीन के साथ. इन खबरों में किसी तरह की सच्चाई नहीं है लेकिन वो मैगजींस में छपने से नहीं रोक सकते. किसी तरह अमिताभ ने सवालों का सामना किया औरrekha angry on jaya bachchan इंटरव्यू खत्म हुआ. इसके बाद जया बच्चन ने पत्रकार और उनकी टीम को लंच के लिए कहा. इसी दौरान ऐसा कुछ हुआ जिससे साफ हो गया कि अमिताभ बच्चन गुस्से से भरे हुए हैं और उन्हें पत्रकार के सवाल बिल्कुल पसंद नहीं आए.

जया बच्चन पर निकाला गुस्सा
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जैसे ही डाइनिंग टेबल पर खाना आया. तब जया ने अमिताभ से पूछा कि क्या वह चावल लेंगे? इस पर अमिताभ बोले आप जानती हैं कि मैं चावल नहीं खाता तो आप क्यों पूछ रही हैं? तो जया बोलीं- अभी रोटियां बनकर नहीं आई हैं इसलिए मैं आपको चावल ऑफर कर रही थी. मैं देखकर आती हूं रोटियों का क्या हुआ तब तक आप थोड़े चावल खा लीजिए.love triangle love story rekha jaya amitabh जया का इतना कहना था और अमिताभ ने गुस्से में कहा कि, ‘बस करो, मुझे राइस नहीं खाना और मैं रोटियों का इंतज़ार करूंगा, क्या आपको ये बात समझ नहीं आती? मैं जो कह रहा हूं आप वो बात सुन क्यों नहीं रही हैं’? अमिताभ के इस व्यवहार से इतना तो समझ आ गया कि वह गुस्से में हैं और पति का गुस्सा देखकर जया वहां से चुपचाप चली गईं.

ये भी पढ़ेंः- जब स्क्रीन पर अपनी, जया और रेखा की स्टोरी देख आग बबूला हो गए थे अमिताभ बच्चन, गुस्से में लिया था ये बड़ा फैसला

Most Popular