अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर मृत्यु पर पूछा ऐसा सवाल, यूजर्स बोले- ‘ऐसे कैसे बोल सकते हैं आप’

0
716

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते है। सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन की कई तस्वीरें और वीडियो है। जो हमेशा छाई रहती है लेकिन इस बीच आजतक बिग बी के कई ट्वीट भी है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए है। जिसमें बिग बॉस कई बड़ी बातें लिखते है। सोशल मीडिया पर फैन्स अमिताभ बच्चन के ट्वीट को पढ़ना काफी पसंद करते है। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का एक और ट्वीट वायरल हो रहा है। जिसमें अमिताभ बच्चन ने जन्म से लेकर मौत की बात कर रहे है और इसी दौरान अमिताभ बच्चन ने शुभ मुहूर्त पर भी एक तंज कसा है। इतना ही नहीं, इस ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने एक सवाल भी किया है।

अमिताब बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘हम बगैर मुहूर्त के जन्म लेते हैं और बगैर मुहूर्त के हमारी मृत्यु भी हो जाएगी भलीभांति जानते हैं…फिर सारी उम्र शुभ मुहूर्त के पीछे क्यूों भागते हैं…? कोई दे सकता है जवाब ????’ अपने इस ट्वीट से अमिताभ बच्चन ने लोगों से आम भाषा में एक बहुत बड़ा सवाल किया है। हालांकि बिग बी के इस ट्वीट पर फैन्स भी जमकर रिप्लाई दे रहे है। जिसमें फैन्स मुहूर्त से जुड़े अपने विश्वास की बात कर रहे है। सोशल मीडिय पर एक यूजर ने कहा कि फिल्म शुरू होने से पहले भी मुहूर्त निकाला जाता है। तो एक ने लिखा कि जन्म और मुत्यु का मुहूर्त भी निर्धारित होता है। जो ईश्वर के हाथ में होता है।

बता दें कि अमिताभ बच्चन ट्विटर पर हमेशा ट्वीट कर अपनी राय रखते रहते है। इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर लिथा था कि, ‘कोई अगर आपके अच्छे, कार्य पर संदेह करता है…तो करने देना , क्योकि… शक, सदा सोने की शुद्धता पर किया जाता है कोयले की कालिख पर नहीं।’ अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इस साल अमिताभ बच्चन की चार फिल्मे रिलीज होने जा रही है। इसमें चेहरे, ब्रह्मास्त्र, झुंड और गुलाबों-सिताबो है। अमिताभ ने चारों फिल्मों की शूटिंग कर ली है। ये भी पढ़ें:-8 साल की उम्र में 80 साल की बूढ़ी होकर मरी ये बच्ची, जानें क्या थी बीमारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here