अमिताभ बच्चन ने फिर किया मजेदार पोस्ट, ट्वीट करने वाले लोगों को दिया ये नाम

0
321

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते है। वह सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के बीच कई मजेदार ट्वीट भी करते है। जो इन दिनों हमें देखने को मिल रहा है। इन दिनों अमिताभ बच्चन ट्विटर पर कई मजेदार ट्वीट और सेल्फी शेयर कर रहे है। जिसे देख बिग बी के फैन्स भी काफी खुश हो रहे है। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर सेल्फी का हिंदी में मतलब बताया। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने हिंदी में जो लिखा। उसे पढ़ हर कोई हसंने लगा। लेकिन अब अमिताभ बच्चन ने एक और ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने ट्वीट करने वालों को एक नाम दिया है।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘जो लेख लिखे वो लेखक, जो ट्वीट लिखे वो ट्वीखक….हास्य से भिगोया हुआ।’ उनके इस ट्वीट को पढ़ अब हर कोई हंसने लगा है। अमिताभ इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स ने भी कई मजेदार रिएक्शन दिए। हालांकि इन दिनों अमिताभ बच्चन अपने पोस्ट की वजह से ही सुर्खियों में बने हुए है। एक के बाद एक कई ऐसे ट्वीट वह कर रहे है। जिसमें कई बार कविताएं है। तो कई बार जोक्स।

इससे पहले ही अमिताभ बच्चन ने सेल्फी का हिंदी में ट्रांसलेशन बताया था। इस दौरान उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि सेल्फी का हिंदी वर्जन है ‘वदय सह उसच’। इस दौरान ट्वीट के साथ अमिताभ बच्चन ने अपने सेल्फी भी शेयर की। बता दें कि अमिताभ बच्चन साल 2020 में कई फिल्मों में नजर आएंगे। गुलाबो सिताबो, चेहरे, झुंड और ब्रह्मास्त्र लाइन में लगी है। ये भी पढ़ें:-अमिताभ बच्चन का बेटे के लिए वायरल हुआ Tweet, उत्तराधिकारी के लिए कही ये बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here