Categories
मनोरंजन

अमीषा पटेल ने अपने पिता पर 12 करोड़ के घपले का लगाया था आरोप, लिया था ये बड़ा एक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल का आज जन्मदिन हैं। एक्ट्रेस आज अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अमीषा पटेल ने फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से डेब्यू किया। अपनी पहली ही फिल्म में अमीषा पटेल ने बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा दिया। फिल्म के साथ-साथ अमीषा पटेल की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। इनता ही नहीं, इसके बाद अमीषा पटेल फिल्म ‘गदर’ में नजर आई। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी। इस फिल्म के सुपरहिट होने के बाद माना जाने लगा कि अमीषा पटेल आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर राज करेगी। लेकिन इसके बाद एक्ट्रेस के नाम से कई ऐसे कंट्रोवर्सी से जुड़ा। जिसने सबको हैरान कर दिया।

दरअसल अपने करियर में अमीषा पटेल के नाम के साथ कई कंट्रोवर्सी जुड़ी है। जहां एक तरफ एक्ट्रेस का नाम निर्माता और निर्देशक विक्रम भट्ट के साथ जुड़ चुका है। तो वहीं अमीषा पटेल ने अपने ही माता-पिता पर 12 करोड़ रुपये की हेरा-फेरी का आरोप लगाया था। तो आइए एक्ट्रेस के एक-एक विवाद के बारे में आपको बताते है। दावा किया जाता है कि अमीषा पटेल और महेश भट्ट एक समय रिलेशनशिप में थे। एक्ट्रेस ने खुद इस बात का खुलासा किया था। अमीषा पटेल ने एक इंटरव्यू में अपने और महेश भट्ट की शादी की बात भी की थी हालांकि ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया। अमीषा और महेश भट्ट का कुछ समय बाद ही ब्रेकअप हो गया।

वहीं एक समय ऐसा था जब अमीषा पटेल ने अपने परिवार को भी कटघरे में खड़ा कर दिया था। एक्ट्रेस ने अपने पिता के खिलाफ 12 करोड़ की हेराफेरी का आरोप लगाया था। एक्ट्रेस के मुताबिक, उनके पिता ने पैसों का गलत इस्तेमाल किया है। इस दौरान अमीषा ने अपने पिता के नाम एक लीगल नोटिस भी भिजवाया था। हालांकि साल 2009 में अमीषा को भाई अश्मित पटेल के साथ देखा गया था। जिसके बाद माना गया कि अमीषा और उनके परिवार के बीच सब ठीक हो गया। वहीं अमीषा की मां ने सामने आकर तमाम अटकलों पर विराम लगा दिया था और बताया था कि उनके परिवार में सब ठीक है।

ये भी पढ़ें:-विवादों में रहे सोनम कपूर के ये बड़े बयान, ऐश्वर्या को कहा आंटी तो आलिया को दे डाली ये नसीहत