Sapna Choudhary Viral Video: गिरफ्तारी की खबरों के बीच सामने आया सपना चौधरी का गया वीडियो, दिखी काफी Cool और Calm

Sapna Choudhary Viral Video: अब सपना चौधरी का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसको देखने के बाद सारे फैंस खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे हैं.

0
187
Sapna Choudhary

Sapna Choudhary Viral Video: इन दिनों हरियाणा की जानी मानी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) पर संकट के बादल छा रहे हैं. सपना चौधरी के खिलाफ कोर्ट ने गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया था, इसके बाद से उन पर संकट छा रहा है. इस बीच अब सपना चौधरी का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसको देखने के बाद सारे फैंस खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे हैं.

इस तरह का लगा आरोप

असल में, सपना चौधरी पर आयोजक की ओर से धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है, इसके बाद कोर्ट में न पेश होने के कारण उनके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया गया है. अब इसी बीच सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना चौधरी दीपिका पादुकोण के आइकॉनिक डायलॉग पर रील बनाती नजर आई. सपना बोलती हैं कि ईजी लगती है मोहिनी का ड़ांस…ईजी नहीं है…डांस एक पूजा है, डांस एक पूजा है पूजा…

वायरल हुआ सपना चौधरी का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

ये सपना चौधरी का एक फनी वीडियो है. इसमें सपना चौधरी व्हाइट कलर के सूट और ग्रीन पायजामा में दिखाई दे रहे हैं. इस वायरल हो रहे वीडियो में सपना का देसी लुक ही देखने को मिल रहा है. अपने इस सिंपल लुक के साथ उन्होंने अपने सभी फैंस का दिल जीत लिया है. यही कारण है कि कुछ ही देर पहले शेयर की गई सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को अभी तक हजारों लोगों ने लाइक किया हैं

आज का नही बल्कि विवाद है पुराना

ज्ञात हो कि सपना चौधरी को लेकर जो आज विवाद चल रहा है वो साल 2018 का है. धोखाधड़ी के केस में कोर्ट के बार-बार बुलावे के बाद भी सपना चौधरी वहां पेश नहीं हुई हैं, जिसके बाद कोर्ट ने सपना के खिलाफ गैरजमानती वारंट इशू किया है.

Read More-Sapna Choudhary ने व्हाइट साड़ी में स्टेज पर ढ़ाया कहर, श्रीदेवी की चांदनी जैसी लगी एक्ट्रेस