Homeमनोरंजनकोरोना संकट के बीच वीडियो को लेकर ट्रोल हुईं सांसद नुसरत जहां,...

कोरोना संकट के बीच वीडियो को लेकर ट्रोल हुईं सांसद नुसरत जहां, यूजर्स ने लिखा- ‘ममता बनर्जी शर्म आनी चाहिए… ’

- Advertisement -

तृणमूल कांग्रेस से सांसद और बंगावी एक्ट्रेस नुसरत (Nusrat Jahan) जहां अकसर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. कभी अपने अनोखे अंदाज के ले तो कभी अपने पोस्ट, फोटो और वीडियो को लेकर. इसी बीच नुसरत जहां एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार उन्हें लोगों ने टिकटॉक पर वीडियो बनाने को लेकर ट्रोल किया है. साथ ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी इसका दोष दिया है. दरअसल कुछ दिनों पहले ही नुसरत जहां ने टिकटॉक पर एक डांस वीडियो बनाया था. जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ. इस वीडियो को देखने के बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर चढ़ गईं. साथ ही लोगों ने उन्हें डांस करने के बजाय अपने क्षेत्र में लोगों की मदद करने की सलाह दी है.

ये भी पढ़ें:- कोरोना के कहर के बीच अस्पताल में भर्ती हुए नुसरत जहां के पिता, आज आएगी रिपोर्ट

दरअसल नुसरत जहां के इस वीडियो पर एक यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा कि, ‘बशीरहाट संविधान सभा क्षेत्र के लोगों को राशन मुहैया कराने के बजाए नुसरत जहां टिक-टॉक में व्यस्त हैं.’ इसके बाद एक दूसरे यूजर ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को टैग करते हुए लिखा कि, ‘आपने किस प्रकार के व्यक्ति को सांसद बना दिया है. शर्म आनी चाहिए.’ तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘ट्विटर एक्टिविस्ट सांसद तब भी वीडियो बनाने में व्यस्त हैं जब उसके निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को पीटा गया क्योंकि उन्होंने राशन मांगा था.’

@nusratchirps##Savage ##savagechallenge ##fyp let’s do it @mimichakraborty86 @srabantigintu my ##savagegirls

♬ Savage – Megan Thee Stallion

आपको बता दें कि इस डांस वीडियो में नुसरत जहां ने सांसद मिमी चक्रवर्ती को भी टैग किया था. साथ ही उन्होंने इस वीडियो को अपने अकाउंट पर हैशटैग ‘savagechallenge’ के कैप्शन के साथ पोस्ट किया था. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से नुसरत जहां धमाकेदार डांस कर रही हैं. आपको बता दें कि नुसरत जहां बंगाली कई बंगाली फिल्मों में काम कर चुकी हैं. सांसद के साथ-साथ नुसरत जहां अपनी एक्टिंग को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती हैं. बीते साल ही उन्होंने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी.

ये भी पढ़ें:- ममता बनर्जी के कांसेप्ट पर बनी कोरोना फिल्म, ग्लैमरस सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने लिया हिस्सा

- Advertisement -