Categories
मनोरंजन

लॉकडाउन के बीच एक और कम उम्र के एक्टर ने छोड़ी दुनिया, दिल्ली में हुआ निधन

लॉकडाउन के बीच एक बार फिर दर्शकों और कलाकार प्रेमियों के लिए दुखद भरी खबर सामने आई है. कहते हैं कि मृत्यु एक ऐसी चीज है जिस पर इंसान का बस नहीं चलता है. ये हर धरती पर रहने वाले व्यक्ति के साथ होने वाला है. फर्क बस इतना है कि कोई पहले तो कोई बाद में लेकिन मृत्यु निश्चित है. हालांकि कुछ लोग दुनिया में ऐसे कारनामें कर जाते हैं जिसे लोगों के लिए भुला मुश्किल हो जाता है. ऐसे लोग जब दुनिया को अलविदा कहते हैं तो बहुत तकलीफ होती है. बीते महीने ही हमने अपने दो बड़े बॉलावुड सुपरस्टार इरफान खान और ऋषि कपूर को खो दिया था. जिसका गम आज भी नहीं भरा है. इसी बीच अब एक और स्टार ने दुनिया को अलविदा कह दिया है.

ये भी पढ़ें:- इरफान, ऋषि कपूर के बाद बॉलीवुड और आमिर खान को लगा बड़ा झटका, इस करीबी का हुआ निधन

दरअसल उत्तराखंड के कई सुपरहिट गानों में एक्टिंग करने वाले एक्टर जयपाल नेगी (Jaipal Negi) ने बहुत ही छोटी उम्र में दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है. बताया जा रहा है कि कि एक्टर ने दिल्ली में अंतिम सांस ली है. बात करें जयपाल नेगी की तो वो मूल रूप से पौड़ी गढ़वाल स्थित संगलाकोटी के रहने वाले थे. Jaipal Negiफिलहाल इस समय जयपाल नेगी (Jaipal Negi) अपनी फैमिली के साथ दिल्ली के बुराड़ी में रह रहे थे. उन्होंने अपने समय में कई उत्तराखंड (Uttarakhand ) के सुपरहिट गानों में काम किया है. जिसमें जयपाल के एक्टिंग ने लोगों के दिल को छू लिया है.

जयपाल नेगी ने केवल गीतों में ही नहीं बल्कि रंगमंच और नाटक में भी अपनी जबरदस्त छाप छोड़ी है. इन नाटकों में उनके अंदर का अभिनय लोगों को प्रेरित करता है. फिलहाल जानकारी की माने तो काफी समय से जयपाल नेगी बीमार चल रहे थे, उनकी किडनी में कोई परेशानी थी. इसी बीच रविवार (24 मई) की सुबह ही अचानक उनकी जबीयत में गड़बड़ी दिखी. Jaipal Negiइसके बाद उनकी हालत को देखते हुए उन्हें परिवार वालों ने दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में इलाज के लिए ले जा रहे थे. लेकिन इस दौरान बीच रास्ते में ही उन्होंने अंतिम सांस ली, और हमेशा के लिए लोगों से अलविदा ले लिया.

ये भी पढ़ें:- इरफान, ऋषि कपूर के बाद बॉलीवुड और आमिर खान को लगा बड़ा झटका, इस करीबी का हुआ निधन