विवादों के बीच मेकर्स का बड़ा फैसला, अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ का बदला नाम

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmmi Bomb) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था. जिसके बाद से फिल्म के नाम पर विवाद खड़ा हो गया था. हालांकि, ट्रेलर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया था लेकिन फिल्म का नाम विवादों में आ गया था. इस कारण अक्षय कुमार को भी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा था. दर्शकों द्वारा फिल्म के नाम पर विवाद को देखते हुए अब मेकर्स ने फिल्म का नाम बदल दिया है. मालूम हो फिल्म के नाम पर कई संगठनों द्वारा भी टाइटल चेंज करने की मांग की गई थी.

‘लक्ष्मी बम’ का बदला नाम
दरअसल, फिल्म निर्देशक राघव लॉरेंस सेंसर सर्टिफिकेट के लिए गए थे और यहीं पर सीबीएफसी के साथ फिल्म पर चर्चा हुई. चर्चा के बाद फैसला लिया गया कि, दर्शकों की भावनाओं को आहत ना करते हुए फिल्म के निर्माता शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार ने फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmmi Bomb) का टाइटल ‘लक्ष्मी’ (Laxmii) करने का फैसला लिया है. यानि अब अक्षय की इस फिल्म को लक्ष्मी के नाम से जाना जाएगा.

बता दें, अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की यह फिल्म वैसे तो इसी साल मई में रिलीज होनी थी. लेकिन कोरोना वायरस के कारण संभव ना हो सका. अब मेकर्स फिल्म का प्रीमियर 9 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर करेंगे. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह है. माना जा रहा है कि जिस तरह फिल्म के ट्रेलर को भारत में सिर्फ 24 घंटे में 70 मिलियन व्यूज मिले हैं और इसके साथ ट्रेलर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर भी बना है. ऐसे में फिल्म को भी अच्छा रिस्पांस मिलेगा. हालांकि अगर फिल्म थियेटर में रिलीज होती है कमाई के कई रिकॉर्ड्स टूट सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः- जब अक्षय कुमार के पीछे पड़ गई थीं रेखा, रवीना टंडन ने बीच में आकर लगाया था रोड़ा

Related Articles

Stay Connected

1,092,278FansLike
5,000FollowersFollow
5,023SubscribersSubscribe

Latest Articles