Ameesha Patel की बढ़ी मुश्किलें, दर्ज हुआ मुकदमा

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है एक्ट्रेस पर ऐसे आरोप लगाए गए हैं कि उन्होंने आयोजन के लिए पूरे पैसे ले लिए लेकिन परफॉर्मेंस अधूरा ही किया और वहां से चली गई।

0
226

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कहीं जाने वाली अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है एक्ट्रेस पर ऐसे आरोप लगाए गए हैं कि उन्होंने आयोजन के लिए पूरे पैसे ले लिए लेकिन परफॉर्मेंस अधूरा ही किया और वहां से चली गई। समाजसेवी सुनील जैन ने आरोप के तौर पर एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है वहीं इस मामले पर एक्ट्रेस ने भी अपनी ओर से अपना पक्ष रखा और अग्निवेश पर खरा व्यवस्था का आरोप लगा दिया है अमीषा का इस बारे में कहना है कि उन्हें इस इवेंट में अपनी जान का खतरा महसूस हो रहा था।

असल में बीते 23 अप्रैल को हमेशा एक इवेंट में परफॉर्म करने वाली थी खबरों के अनुसार हमेशा वहां तय समय से थोड़ा लेट पहुंची और केवल 5 मिनट का डांस करके चले गए एक्ट्रेस के इस रवैए से समिति काफी गुस्सा हुई तो वहीं समाजसेवी सुनील जैन ने अमीषा पटेल के खिलाफ खंडवा के कोतवाली थाने में केस दर्ज करवा दिया है।

एक्ट्रेस ने भी गुस्से में लगाए कई आरोप

एक और जहां अच्छा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है तो वहीं दूसरी और हमेशा ने भी ट्वीट कर ऑर्गेनाइजर पर बुरी तरीके से अपना गुस्सा जाहिर किया है अपने टि्वटर हैंडल पर उन्होंने लिखा है कि नवचंडी महोत्सव 2022 में कल 23 अप्रैल को खंडवा शहर मध्य प्रदेश में अटेंड किया… फ्लैश एंटरटेनमेंट और श्री अरविंद पांडे द्वारा बहुत बहुत बहुत बुरा आयोजन किया गया। मुझे अपनी जान का खतरा महसूस हुआ लेकिन मैं स्थानीय पुलिस को धन्यवाद करती हूं कि उन्होंने मेरी अच्छी तरीके से देखभाल की।

अमीषा का वर्क फ्रंट

अगर अमीषा के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही हमेशा को गदर2 में देखा जाने वाला है गदर2 में सनी देओल के साथ उत्कर्ष शर्मा भी नजर आएंगे ग़दर फिल्म में उत्कर्ष बहुत छोटे थे खबरों के अनुसार गदर2 की कहानी 1970 में हुई भारत पाकिस्तान की लड़ाई के आस पास की थी इसमें एक सैनिक की भूमिका में उत्कर्ष शर्मा इस फिल्म में दिखाई देने वाले हैं उन्हीं की जान बचाने के लिए सनी देओल पाकिस्तान में घुस जाएंगे।

Read More –शनि की ढैय्या इन दो राशि वालों पर नहीं दिखाएगी ढाई महीना असर, फटाफट करें ये सारे काम