aliya kashyap mother

मुम्बई। डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा सवाल अपनी मां से पूछा है जो वायरल हो रहा है। आलिया ने वीडियो में कहा है कि मैंने आप लोगों को इंस्टाग्राम पर कुछ सवाल भेजने के लिए कहा था, जो आप अपनी मां से पूछने से डरते हों। बेहद आकर्षक सवालों को जवाब हमारी देंगी। ब्रेकअप के सवाल पर आलिया की मां ने कहा ये जिंदगी का हिस्सा है। आप रोते हो, बुरा फील करते हो। आप अच्छे समय को याद करें और मूवऑन करें और नई जिन्दगी की शुरूआत करें। डेटिंग के सवाल पर और उसकी उम्र पर आलिया की मां ने कहा ‘कभी नहीं। ‘ फिर उन्होंने कहा- ‘कम से कम 18। क्योंकि तब तक आप कुछ चीजों को एक्सपीरियंस कर सकते हैं। इस दौरान थोड़े सेंसिबल हो जाते हो। आलिया ने बताया कि मैं जब 18 की थी तो डेटिंग शुरू कर दी थी। आलिया ने अपनी से उनके पहले किस्स के बारे में पूछा।

Aliya kashyap

आलिया की मां ने कहा ‘मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती।‘ फिर आलिया के जोर देने पर उन्होंने कहा कि ‘17 साल की उम्र में पहला किस किया था। जब आलिया ने पूछा कि क्या इंडियन पेरेंट्स के अनुसार शादी से पहले सुरक्षित सेक्स करना ठीक है? इस पर आलिया की मां ने कहा- ‘आपको ये याद रखना चाहिए कि हर एक्शन का परिणाम होता है। मैं कुछ प्रोपागेट नहीं कर रही हूं। ये सही इंसान के साथ होना चाहिए. जब आप तैयार हो तब होना चाहिएं।

aaliya shane

आलिया की मां ने टैटू के बारे में कहा कि ‘प्लीज चेहरा मत बनवाओ, बहुत पछताओगे। आलिया की मां ने बताया कि वह पहली बार शराब 23-24 की उम्र में पी थी। टीनएज में अपने पार्टनर के साथ सावधानी रखने की बात कही। उन्होंने कहा कि अपनी वर्जिनिटी खोने की सही उम्र क्या है? आलिया की मां ने कहा कि ‘जैसा मैंने हमेशा कहा है सही इंसान के साथ, जब आप तैयार हो, और अगर आप इंतजार कर सकते हो तो प्लीज करिए. आपको किसी को प्रूव करने की जरुरत नहीं है।

उन्होंने रिलेशनशिप की उम्र के बारे में कहा कि ‘ये उस इंसान की च्वॉइस पर डिपेंड करता है। आलिया ने जब मां से पूछा कि अगर मैं एक्सीडेंटली प्रेग्नेंट हो जाती हूं तो क्या आप मुझे सपोर्ट करेंगी? इस पर आलिया की मां ने कहा- ‘‘मैं कहना चाहूंगी कि प्लीज मत करिए। क्योंकि एक बच्चे का होना बिल्कुल अलग होता है। उन्होंने कहा कि आप अपनी जिंदगी को एंजॉय करिए। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि 30 से पहले बच्चा नहीं करना चाहिए।

ये भी पढ़ेंः-अब अनुराग कश्यप ने बेटी आलिया से कहा, सेक्सुअलिटी, सेक्स और शरीर को समझो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here