आलिया नहीं हैं Ranbir Kapoor का पहला प्यार, पास्ट को लेकर एक्ट्रेस ने कही चौंकाने वाली बात

ये तो हर कोई जानता है कि आलिया, रणबीर का पहला प्यार नहीं हैं, लेकिन आलिया को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है. आलिया ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बताया था.

0
224
आलिया

इस समय आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी शादी की वजह से चर्चा में छाए हुए हैं. उनकी शादी का इंतजार कई दिनों से लोग कर रहे हैं. अब ये खबरे आ रही हैं कि इस महीने वो दोनो शादी करने वाले हैं. आलिया ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘आरआरआर’ की जोरदार सफलता के बीच अपने निजी जीवन में भी एक कदम आगे बढ़ने वाली हैं. ये तो हर कोई जानता है कि आलिया, रणबीर का पहला प्यार नहीं हैं, लेकिन आलिया को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है. आलिया ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बताया था.

पुराना है इंटरव्यू

साल 2019 में आलिया ने मीडिया को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें अपने ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के पास्ट रिलेशनशिप पर काफी सारी बातें की थी. आलिया-रणबीर साल 2018 में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी में पहली बार एक साथ दिखाई दिए थे. जिसके बाद फिर उनको कई बार देखा गया.

आलिया ने कही ये बात

आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर को जेम बताते हुए डिफिकल्ट पर्सन होने से साफ इंकार किया और कहा कि ‘आपको बता दूं कि वह डिफिकल्ट बिल्कुल नहीं हैं. वह बेहद सिंपल पर्सन हैं. वह इतने अच्छे इंसान हैं कि काश मैं भी उनके जैसी ही अच्छी होती. एक एक्टर के रुप में, एक इंसान के रुप में, हर तरह से मुझसे कहीं बेहतर शख्सियत हैं. जब शादी के बारे में पूछा गया तो कहा कि ‘एक यही चीज है जो इस समय इरिटेट कर रही है. हर दिन जब मैं सोकर उठती हूं तो मुझे यही खबर मिलती है कि मेरी शादी हो रही है. मैंने उनसे भी पूछा कि क्या है ये, मुझे लगता है उन्हें भी इसकी आदत हो गई है’.

रणबीर सिंह पर आलिया बोलीं कि ‘क्या फर्क पड़ता है ? ये किसी की जिंदगी का हिस्सा है और कौनAlia Bhatt married to Ranbir Kapoor परवाह करता है..और मैं थोड़ी ना कम हूं’. शादी के बंधन पर कहा कि ‘शादी के बारे में फिलहाल नहीं सोचा है. वर्कफ्रंट पर बहुत कुछ चल रहा है और मैं अभी बहुत छोटी हूं’.

इसे भी पढ़ें-नवरात्र में मीट दुकानों पर बैन होने के ऐलान पर TMC सांसद के बिगड़े बोल, की आलोचना