मुंबई(Mumbai)। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बहुत कम समय में काफी नाम कमाया है. अपनी एक्टिंग के जरिए उन्होंने इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई है. वहीं बॉलीवुड के अलावा बड़ी-बड़ी कंपनियां भी आलिया को अपने प्रोडक्ट्स का ब्रैंड फेस बनाना चाहती है. वहीं कई ऐड में आलिया नजर भी आ चुकी हैं. अब एक बार फिर आलिया को एक ब्रैंड को एडवरटाइज करते देखा गया. जिसमें वो एक अलग लुक में नजर आईं. इस लुक में वो काफी खूबसूरत लग रही है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, इस वीडियो में आलिया एक ऐड को शूट करती दिख रही हैं. इस वीडियो में वो दुल्हन के लिबास में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस ऐड में एक्ट्रेस ने पुराने समय से चली आ रही प्रथा ‘कन्यादान’ (kanyadaan) पर सवाल उठाते हुए उसे नया नजरिया देने की कोशिश की है। अभिषेक वर्मन(abhishek varman) द्वारा निर्देशित यह विज्ञापन एक ब्राइडल वियर ब्रांड के लिए है और इसमें आलिया को दुल्हन के रूप में दिखाया गया है। इस विज्ञापन में आलिया अपने होने वाले पति के साथ मंडप में बैठी दर्शकों को अपने दिल की बात बता रही हैं। इस दौरान वह पूछती हैं कि शादी के बाद ‘कन्यादान’ की रस्म क्यों?

वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह अपने परिवार के हर एक सदस्य के बारे में बताती हैं कि वो उन्हें कितना प्यार करते हैं। इसके बाद वह पूछती हैं कि उनके परिवार ने उन्हें इतना प्यार करने के बावजूद हमेशा ‘दूसरा’ और अपने परिवार का एक अस्थायी हिस्सा क्यों माना है। वह कहती हैं “क्या मैं केवल दान की जाने वाली वस्तु हूँ? कन्यादान ही क्यों।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohey (@moheyfashion)

वीडियो में जो खूबसूरत मैसेज दिया गया है वो है ‘कन्यादान’ नहीं ‘कन्यामान’। आलिया की यह पहल लोगों को खूब पसंद आ रही है। एक यूजर ने इसकी तारीफ करते हुए लिखा कि- जितनी भी लाइनें आलिया ने बोली है सच है और हर लड़की को ये बात महसूस होती है कभी न कभी कहीं न कही। बता दें आलिया भट्ट पिछले कुछ सालों से इसी ब्रांड से जुड़ी हुई हैं। ब्रांड के लिए उनका पहला विज्ञापन भी तब वायरल हुआ जब फैंस ने उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर(ranbir kapoor) के चेहरे को दूल्हे के चेहरे पर फोटोशॉप किया था। हांलाकि अभिनेता कुणाल ठाकुर(kunal thakur) ने पुष्टि की कि यह उनकी तस्वीर थी।

इसे भी पढ़ें-इस एक्टर के प्यार में पागल शिल्पा शेट्टी खुद को नहीं कर पाईं कंट्रोल, 22 साल की उम्र में ही खो दी वर्जिनिटी