आलिया का माथा चूमते हुए पिता महेश भट्ट क्या कहते हैं, खुद बेटी ने बताई सच्चाई

16631
alia bhatt mahesh bhatt kiss

दिवगंत सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से हिंदी सिनेमा जगत के सबसे महंगे निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) जमकर ट्रोल हो रहे हैं. लोग उनके और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के संबंधों पर सवाल कर रहे हैं. जिस तरह की पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुई हैं. उन्हें देखने के बाद हर कोई इनके रिश्ते का सच जानना चाहता है. इस बीच महेश भट्ट की अपने बेटियों को किस करते हुए भी तस्वीर वायरल हुई हैं जिससे मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा है. लेकिन अब उनकी बेटी आलिया ने पिता का बचाव किया है और माथे पर चूमने का असल मतलब समझाया है.

पिता के बचाव में उतरी बेटी
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से अपने पिता की छवि सुधारने की कोशिश की है. आलिया ने अपनी पोस्ट में ये भी बताया कि, उनके पिता माथा चूमते हुए क्या कहते हैं. पोस्ट में आलिया ने लिखा- “जब मैं छोटी थी तो हर रोज स्कूल जाने से पहले पिता के माथे पर चूम कर जाती थी औरalia mahesh bhatt मेरे हर बार चूमने पर वो कहते- ‘आह…लाइट आ गई’. तब मैं इस बात को समझ नहीं पाती थी और इसके मायने भी नहीं जानती थी. पर अब मुझे समझ आ गया कि हमारी लाइफ में लाइट का काफी गहराई तक बहुत बड़ा महत्व है.”

आलिया ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा- “ लाइट मतलब उम्मीद है, ये खूबसूरती है, ये ताकत है और आज ये एकता है. ये मायने नहीं रखता कि आज हम कहां हैं और क्या कर रहे हैं, और ये भी मायने रखता है कि हमें हमेशा अपने अंदर प्रकाश भरे रहना चा‌हिए”. alia bhatt with father maheshवैसे सिर्फ आलिया ही नहीं बल्कि उनसे पहले पूजा भट्ट ने भी पिता का बवाच किया था. जब रिया के साथ उनकी चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. दोनों बेटियां अपने पिता की छवि को सुधारने में लगी हैं.

पूजा भट्ट ने शेयर की चैट
दरअसल, सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की चैट वायरल होने के बाद बवाल मच गया था. जिसे शांत करने के लिए पूजा भट्ट ने कहा कि,mahesh bhatt marry pooja जो मैसेज रिया को भेजे गए थे वो फॉरवर्ड मैसेज थे और ऐसे मैसेज वह सबको भेजते हैं. पूजा ने संदेह की गुजाइंश ना रखते हुए अपने चैट के भी स्क्रीनशॉट शेयर किए. जिससे लोगों को उनकी बातों पर विश्वास हो.

बुरी तरह फ्लॉप होगी सड़क-2
सुशांत की मौत के बाद से ही नेपोटिज्म पर बहस छिड़ी हुई है. इस बीच जब आलिया की फिल्म सड़क-2 का ट्रेलर लॉन्च हुआ तो मानो भूचाल आ गया. ट्रेलर को 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने डिसलाइक किया है. इसके साथ ही सुशांत के फैंस लगातार लोगों से अपील कर रहे हैं कि वह इस फिल्म को ना देखें.alia-mahesh-bhatt चूंकि आलिया भी नेपोटिज्म का हिस्सा हैं क्योंकि वह एक जाने-माने निर्देशक महेश भट्ट की बेटी हैं. ऐसे में उनको भी ट्रोल किया जा रहा है. जिस तरह के हालात नजर आ रहे हैं उन्हें देखते हुए माना जा रहा है कि, ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो सकती है.