Categories
मनोरंजन

‘फ्यूचर हसबैंड’ को लेकर आलिया भट्ट ने किया बड़ा खुलासा, कहा- नहीं चाहिए पापा जैसा पति

बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपने करियर की ऊंचाइयों पर है. अपनी एक्टिंग को लेकर आलिया हमेशा चर्चाओं में रही हैं. आए दिन आलिया अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं, वो चाहे बॉयफ्रेंड रणबीर को लेकर हो या फिर अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हो. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म और प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी व्यस्त हैं. ऐसे में आज आलिया का जन्मदिन भी है. जी हां आज वो पूरी 27 साल की हो गई हैं. उनके इस खास जन्मदिन के मौके पर आपको कुछ ऐसी अनुसुनी कहानियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आप भी अनजान हैं.

ये भी पढ़ें:- मोस्ट एलिजबल बैचलर एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस साल के आखिरी में कर लेंगे शादी, शुरू हुई तैयारी 

आलिया भट्ट अपने पिता महेश भट्ट के हमेशा बहुत ही क्लोज रही हैं. पापा बेटी की ये जोड़ी हमेशा चर्चाओं में भी रही है. लेकिन लोगों को ये नहीं पता कि आलिया अपने पार्टनर के रूप में पापा महेश भट्ट जैसा पति नहीं चाहतीं. जी हां अनुपम खेर के शो में जब आलिया पिता महेश के साथ पहुंची थीं, तो यहां पर उन्होंने अपने लाइफ पार्टनर को लेकर ढ़ेर सारी बातें की थी. इस दौरान उन्होंने कहा था कि फ्यूचर हसबैंड ऐसा होना चाहिए जो उनके दोस्त के साथ उन्हें हंसाए भी. इसके बाद आलिया भट्ट से जब ये सवाल किया गया कि क्या उन्हें अपने पिता जैसा पति चाहिए..? तो इस बात का जवाब देते हुए आलिया ने कहा कि, ‘मुझे मेरे पापा जैसा पति नहीं चाहिए.’

ये भी पढ़ें:- चंद्रयान-2 के बीच ट्रोल हुई आलिया भट्ट, जानें इस बार क्या किया

आज के समय में आलिया एक ऐसी स्टार के रूप में उभर रही हैं, जिसके साथ हर कोई काम करना चाहता है. लेकिन एक ऐसा भी मौका आया था जब क्टर इमरान हाशमी ने उनके साथ फिल्म करने से साफ मना कर दिया था. इस खबर के बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं. दरअसल एक अखबार में आई खबर के मुताबिक इमरान हाशमी ने आलिया के साथ फिल्म करने से इसलिए मना किया था क्योंकि उसमें काफी रोमांटिक सीन थे और रिश्ते में आलिया इमरान की कजिन लगती हैं. इसलिए उन्होंने उनके साथ काम करने से इनकार कर दिया था.

ये भी पढ़ें:- बहन की बात करते हुए फूट-फूटकर रोई आलिया भट्ट, बताया जब वह 13 साल की थी..तब

आलिया भट्ट का जन्म 15 मार्च 1993 को मुंबई में हुआ था. आलिया की मां का नाम सोनी राजदान है, जो इंडस्ट्री की जानी-मानी स्टार हैं. आलिया अपनी मां के भी बहुत करीब हैं. इस बात को लेकर खुद आलिया ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था. फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से आलिया ने अपना बॉलीवुड और करियर डेब्यू किया था. इस समय रणबीर कपूर के साथ वो अपने रिलेशन को लेकर चर्चाओं में हैं.

ये भी पढ़ें:- आलिया और रणबीर की शादी को लेकर पिता महेश भट्ट ने किया खुलासा, कहा- दोनों की शादी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *