आलिया भट्ट को लगा बड़ा झटका, राजामौली की फिल्म RRR से हुई बाहर, इस एक्ट्रेस ने किया रिप्लेस

180
Alia

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आलिया भट्ट विवादों में फंस गई है। सोशल मीडिया पर उठे नेपोटिज्म के मुद्दे पर आलिया भट्ट को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। जिस वजह से ही आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘सड़क 2’ के ट्रेलर पर भी लोगों ने गुस्सा जाहिर किया। आलिया भट्ट की वजह से इस फिल्म के ट्रेलर को करोंड़ो डिसलाइक मिले। जिससे साफ हो गया कि दर्शक आलिया भट्ट को नकार रहे है लेकिन अब आलिया भट्ट को एक और बड़ा झटका मिल सकता है। दावा किया जा रहा है कि आलिया भट्ट को फिल्म RRR से बाहर का रास्ता दिखाने की तैयारी हो रही है।

बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म RRR साल 2020 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इस फिल्म की शूटिंग रूक गई थी जिसे अब फिर से शूरू करने की तैयारी हो गई। लेकिन अब फिल्म में कई बड़े बदलाव करने की खबर आ रही है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, इस फिल्म से आलिया भट्ट की छुट्टी हो सकती है। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म में आलिया भट्ट की जगह अब एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को लेने की तैयारी पूरी हो चुकी है और जल्द ही इस बात का ऐलान भी हो जाएगा। आशंका है कि इस बदलाव के पीछे आलिया भट्ट से जुड़ा विवाद है। जिससे फिल्म के मेकर्स खुश नहीं है।

हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर यू-ट्यूब पर शेयर किया गया था लेकिन जैसे ही ये ट्रेलर सामने आया। तो लोगों इसे डिसलाइक करना शुरू कर दिया। सड़क 2 के ट्रेलर ने डिसलाइक का नया रिकॉर्ड बनाया। इसी वजह से माना जा रहा है कि फैंस के इस रिएक्शन की वजह से ही आलिया भट्ट को फिल्म से बाहर निकाला जा रहा है। इतना ही नहीं, कई रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि आलिया भट्ट के पास आने वाले दिनों में डेट्स को लेकर काफी परेशानी हो रही है लेकिन ये भी सच है कि अगर आलिया भट्ट को इस फिल्म से बाहर निकाला जाएगा। तो एक्ट्रेस के लिए बहुत बड़ा झटका होगा क्योंकि आलिया ने इस फिल्म के लिए बहुत तैयारियां की थी।

बता दें कि एसएस राजमौली की फिल्म RRR मल्टीस्टारर फिल्म है। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर है। इतना ही नहीं, इनके साथ फिल्म में अजय देवगन भी नजर आएंगे। वहीं, साउथ की मशहूर अभिनेत्री श्रीया शरण भी फिल्म में दिखेंगी। इसके अलावा आलिया भट्ट ने भी इस फिल्म को साइन कर लिया था। इसी वजह से फैंस के बीच फिल्म के लेकर काफी ज्यादा एक्साइटमेंट है। ये फिल्म इस साल रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते फिल्म को साल 2021 में ही रिलीज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:-वरुण धवन, आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर को लगेगा करोड़ों का झटका, घट जाएगी फिल्मों की फीस! जानें वजह