Tuesday, January 31, 2023

बाथरूम में Alia Bhatt ने करा दिया ऐसा फोटोशूट, तस्वीरें देख खुद को रोक नहीं पाई दीपिका कर दिया ऐसा रिएक्ट

आलिया भट्ट ने बाथरूम में ही फोटोशूट करा दिया है जिसकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। तस्वीरों को देखकर दीपिका पादुकोण भी खुद को रिएक्ट करने से रोक नहीं पाए हैं।

Must read

- Advertisement -

Alia Bhatt Latest Photoshoot: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अभी हाल ही में बेटी को जन्म दिया है।आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 6 नवंबर को पेरेंट्स बने थे। आलिया भट्ट 1 महीने के अंदर ही फिट हो गई है और सोशल मीडिया पर आए दिन खूबसूरत फोटो शेयर किया करती हैं। इसी बीच आलिया भट्ट ने बाथरूम में ही फोटोशूट करा दिया है जिसकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। तस्वीरों को देखकर दीपिका पादुकोण भी खुद को रिएक्ट करने से रोक नहीं पाए हैं।

आलिया भट्ट ने शेयर किया लेटेस्ट फोटोशूट

- Advertisement -

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने आज 11 दिसंबर रविवार के दिन एक लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आलिया भट्ट ने एक फनी पोज देते हुए सेल्फी ली है। इस दौरान आलिया भट्ट ने पिंक सेट की ड्रेस पहनी हुई है और तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,”रविवार की सुबह कुछ अच्छी लाइट को ढूंढने और बिना किसी गोल के मेरे बाथरूम में एक फोटोशूट आयोजित करने के लिए होती है। हैप्पी संडे।”इस तस्वीर पर बॉलीवुड के सेलिब्रिटी भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

दीपिका और सोनी राजदान ने किया कमेंट

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट की इस लेटेस्ट तस्वीर पर सोनी राजदान ने कमेंट करते हुए लिखा है, “ही ही|” Comment इसी के साथ आलिया भट्ट की मां सोनी ने हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है। इतना ही नहीं रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने भी कमेंट करते हुए लिखा है,”मुझे#ashwagandhabounce की महक क्यों आ रही है?”

Read More-लग्जरी गाड़ियों को छोड़ मुंबई की लोकल ट्रेन में बैठी Sara Ali Khan वीडियो शेयर कर बोली, ‘मैंने आज अपने…’

- Advertisement -

More articles

Latest article