Tuesday, January 19, 2021
Home मनोरंजन कब बजेगी कपूर खानदान में शहनाई, आलिया ने रणबीर कपूर संग शादी...

कब बजेगी कपूर खानदान में शहनाई, आलिया ने रणबीर कपूर संग शादी पर तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड के हॉट टॉपिक्स में शामिल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी के चर्चे एक बार फिर शुरू हो गए हैं. वैसे तो दोनों एक-दूसरे को पिछले दो सालों से डेट कर रहे हैं लेकिन हर किसी को इनकी शादी का इंतजार है. इन दो सालों में आलिया को रणबीर कपूर की फैमिली के साथ भी कई बार देखा जा चुका है. फिर चाहे कोई फैमिली फंक्शन हो या कोई दुख. हर जगह आलिया ने रणबीर और परिवार का पूरा साथ दिया है. ऐसे में दोनों की शादी के चर्चे होना लाजमी है. पहले ऐसी चर्चाएं थें कि दोनों 2020 में शादी कर लेंगे लेकिन कोरोना के कारण शादी नहीं हो पाई. मगर अब जब शादी सीजन चल रहा है तो एक बार फिर दोनों की शादी के चर्चे शुरू हो गए हैं जिस पर आलिया ने सामने आकर चुप्पी तोड़ी है.

आलिया नहीं चाहती शादी
जब शादी सीजन में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी की खबरें शुरू हुई तो एक्ट्रेस ने खुद सामने आकर ऐसी बात कह दी जिससे फैंस को झटका लग सकता है. एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, वह शादी नहीं करना चाहती क्योंकिalia ranbir marriage date वह अभी छोटी हैं. पिंकविला को दिए इंटरव्यू में आलिया ने अपनी शादी के बहारे में कहा कि, हर कोई मुझसे क्यों पूछ रहा है कि मैं शादी कब करूंगी? या मैं कब शादी करने वाली हूं? आप जानते भी हैं कि अभी मैं सिर्फ 25 साल की हूं और अभी शादी करना जल्दबाजी होगी. आलिया को बहू नहीं बनाना चाहते थे ऋषि कपूर, इससे करना चाहते थे बेटे रणबीर की शादी

फैंस की फेवरेट जोड़ी
वैसे बता दें, खबरें ऐसी थीं कि आलिया रणबीर साल 2020 को छोड़कर 2021 में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. मगर अब इन सारी खबरों पर आलिया ने खुद जवाब दे दिया है.alia ranbir marriage हालांकि, इन दिनों फैंस की फेवरेट जोड़ी रणबीर और आलिया है. पहले जब इनकी शादी की खबरें सामने आई थी तब दोनों की फेक शादी के कार्ड भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे.

बात अगर इनके वर्कफ्रंट की करें तो दोनों एक साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. इस फिल्म के जरिए दोनों पहली बार बड़े पर्दे पर साथ काम करते नजर आएंगे. जिसे लेकर इनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. वहीं इस फिल्म में रणबीर,alia ranbir marriage आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में दिखाई देंगे. आलिया ब्रह्मास्त्र के अलावा फिल्म ‘गंगुबाई कठियावाड़ी’ में भी नजर आएंगी. जिसे लेकर विवाद भी शुरू हो गया है.

ये भी पढ़ेंः- बिना कपड़ों के नजर आए बॉलीवुड के ये 10 स्टार्स, आमिर खान से लेकर रणबीर कपूर तक शामिल

Most Popular