बॉलीवुड कपल की हिट लिस्ट में सबसे ऊपर रहने वाले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia And Ranbir) का नाम सबसे ऊपर माना जाता है. उनके फैंस यही चाहते हैं कि बहुत जल्द दोनों शादी कर लें. आलिया और रणबीर के फैंस उनके बारे में हर एक छोटी बड़ी खबर जानना चाहते हैं. तो अब इसी कड़ी में बॉलीवुड के बड़े आलोचक माने जाने वाले कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने बड़ी घोषणा कर दी है जिसे सुनकर सभी लोग हैरान हो चुके हैं. कमाल आर खान ने ना केवल आलिया और रणबीर की शादी की घोषणा की बल्कि यह भी बता डाला कि आखिर इन लोगों का तलाक कब होगा.

केआरके ने की अजीबोगरीब प्रेडिक्शन

केआरके अधिकतर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. सोशल मीडिया पर उनके बयान आए दिन वायरल हुआ करते हैं. अब इस बार केआरके ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बारे में अनोखा ट्वीट कर दिया है. केआरके ने ट्वीट कर कुछ अपनी प्रेडिक्शन पोस्ट की है और उनमें कई बातें लिखी.

ऐसे में केआरके ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते के बारे में पूर्वानुमान लगाया और ट्वीट में लिखा कि , ‘अधिकतम 2022 के अंत तक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding) की शादी हो जाएगी. लेकिन रणबीर कपूर शादी के 15 सालों के अंदर ही आलिया को तलाक दे देंगे.’

इसका मतलब है कि केआरके के अनुसार साल 2034 से पहले ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अलग अलग हो जाएंगे ,दोनों का तलाक हो जाएगा

विवादों में रहता है कि केआर के का नाम

केआरके का नाम हमेशा विवादों में रहता है हाल ही में उनका पंगा सलमान खान से हुआ था. बता दें कि उन्होंने सलमान की फिल्म राधे को लेकर अपना रिव्यू दिया था, जिसके चक्कर में वह फंस गए थे. सलमान ने उनके खिलाफ मानहानि का केस कर दिया था. इसी बीच इन दोनों की लड़ाई में मीका सिंह ने भी एंट्री ले ली थी . मीका सिंह ने केआरके के खिलाफ एक गाना भी बना दिया था. दोनों की लड़ाई भी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थी.

इसे भी पढ़ें-जिस मॉडल ने जैकी भगनानी समेत 9 पर लगाए थे आरोप, अब उसे मिल रही जान से मारने की धमकी