Thursday, January 28, 2021
Home मनोरंजन कानूनी पचड़े में फंसे आलिया और संजय भंसाली, कोर्ट में दर्ज हुआ...

कानूनी पचड़े में फंसे आलिया और संजय भंसाली, कोर्ट में दर्ज हुआ मुकदमा, जानें पूरा मामला

मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म और कॉन्ट्रोवर्सी का पुराना नाता हैं। उनकी फिल्में बनने के साथ ही विवादों में आ जाती है कुछ ऐसा ही एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के साथ हुआ हैं। आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ रिलीज से पहले ही विवादों में फंस गई हैं। दरअसल, फिल्म की कहानी को लेकर गंगूबाई के परिवार वालों ने संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट के खिलाफ बॉम्बे सिविल कोर्ट में केस दायर करवाया है। गंगूबाई के परिवार वालों ने फिल्म की कहानी पर आपत्ति जताई हैं। ऐसे में उन्होंने आलिया भट्ट और निर्देशक संजय लीला भंसाली के खिलाफ सख्त कदम उठाया है।

जानकारी के मुताबिक, परिवार के लोगों ने गंगूबाई के जीवन पर आधारित बनीं किताब के नाम ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ पर आपत्ति जताई हैं। इसी वजह परिवार के लोगों ने संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट के साथ किताब के लेखक हुसैन जैदी के खिलाफ भी कोर्ट में केस दर्ज करवाया है। कोर्ट में तीनों हस्तियों को खिलाफ 22 दिसंबर को मुकदमा दर्ज करवाया गया। इस मामले पर 7 जनवरी 2021 तक तीनों सेलेब्स को जवाब देने का वक्त दिया गया है। बता दें कि लॉकडाउन के बाद से ही फिल्म पर तेजी से काम किया जा रहा है लेकिन शूटिंग के बीच उठे इस विवाद ने मेकर्स को परेशानी में डाल दिया है। ऐसे में अब संजय लीला भंसाली क्या कदम उठाते है। इस पर सबकी नजरें है।

बतातें चले कि इस फिल्म में 60 के दशक में मुंबई माफिया से जुड़ी गंगूबाई की कहानी को दिखाया जाएगा। जिसके पति ने महज 500 रुपये के लिए बेच दिया था। इसके बाद वह वेश्यावृति में लिप्त हो गई। लेकिन अपनी मजबूरियों से निकल कर कैसे गंगूबाई माफिया से जुड़ी। ये राज इस फिल्म में दिखाया जाएगा। फिल्म में गंगूबाई की भूमिका में आलिया भट्ट नजर आएगी। आलिया, संजय लीला भंसाली के साथ भी पहली बार किसी फिल्म में काम कर रही हैं। फिल्म में अजय देवगन का कैमियों भी है।

ये भी पढ़ें:-क्या आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक ही घर में रह रहें हैं? तस्वीरें हो रही वायरल

Most Popular