PM मोदी का इंटरव्यू लेने पर अक्षय कुमार का ‘आम’ को लेकर उड़ा था मजाक, अब दिया मुंहतोड़ जवाब

0
407

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हाल ही में एक निजी चैनल के एक कार्यक्रम में पहुंचे। यहां पर अक्षय कुमार से कई तरह के सवाल किए है लेकिन इस सबके बीच अक्षय कुमार के साथ पीएम मोदी के इंटरव्यू का भी जिक्र किया गया। जो अक्षय कुमार ने खुद लिया था। पीएम मोदी के इंटरव्यू पर सवाल करते हुए अक्षय कुमार से पूछा गया कि क्या उन्हें सुबह 4 बजे उठने की सीख पीएम मोदी से मिली है? इस सवाल पर अक्षय कुमार ने जवाब देते हुए कहा देखिए ना तो उन्होंने मुझे देख कर किया है और ना ही मैंने उन्हें ये देख कर किया तो ये महज इत्तेफाक की बात है।

वही दूसरा सवाल अक्षय कुमार से पूछा गया कि क्या आपके सवाल रिसर्च किए हुए थे? इस पर अक्षय कुमार ने कहा कि ऐसा बिल्कुल नहीं था। मैने तो उनसे एस मामूली सा सवाल पूछा था। कि आप आम खाते हो। इस सवाल पर कई लोगों ने मेरा मजाक भी उड़ाया है। लेकिन अब इसमें रिसर्ज करने वाली क्या बात है। मैने जो मन में आया वो पूछ लिया। आपने भी तो मुझसे ये सवाल पूछा है कि मैं परांठे खाते हो। तो मैंने भी ऐसा ही सवाल पूछ लिया कि क्या आप आम खाते है। हालांकि इस दौरान अक्षय से ये भी पूछा गया कि आप तो फिल्म स्टार है लेकिन वो देश के प्रधानमंत्री है। इस पर अक्षय ने कहा कि तो प्रधानमंत्री क्या आम नहीं खाते, चुटकुले नहीं सुन सकते। मैंने तो उन्हें जोक भी सुनाए थे। जो बहुत ही नॉर्मल है। मैंने जो पीएम मोदी का इंटरव्यू लिया है वो एक नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू था।

हालांकि यहां पर अक्षय कुमार से राष्ट्रवाद पर भी सवाल किया गया। अक्षय कुमार से पूछा गया कि राष्ट्रवाद क्या है? इस सवाल पर अक्षय ने कहा कि मैं ये नहीं देखता हूं कि किसी देश ने आपको क्या नहीं दिया है। मैं ये मानता हूं कि आपने देश को क्या दिया है वो ज्यादा महत्वपूर्ण है। गौरतलब है कि अक्षय कुमार ने कुछ समय पहले पीएम मोदी का एक इंटरव्यू लिया था। इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से राजनीतिक से हट कर कई सवाल पूछे। जिसमें ही अक्षय ने पीएम मोदी से ये सवाल किया था कि क्या आप आम खाते है? अक्षय का ये सवाल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए था। सोशल मीडिया पर अक्षय को जमकर ट्रोल भी किया गया था। कई लोगों ने तो ये भी कहा था कि अक्षय से अच्छे सवाल तो उनकी पत्नी ट्विंकल कर लेती। ये भी पढ़ें:-जामिया के हिंसक वीडियो को लाइक करना अक्षय कुमार को पड़ा महंगा, फिर ट्वीट कर दी ये सफाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here