prithvi

बॉलीवुड के एक्शन हीरों अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मिस यूनिवर्स रह चुकीं मानुषी छिल्लर है। जो अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही है लेकिन उनकी ये फिल्म अब करणी सेना के निशाने पर आ गई है। दरअसल करणी सेना ने फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में इतिहास के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। जिस वजह से करणी सेना के अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने फिल्म के मेकर्स को ऐसा न करने की धमकी दी है साथ ही महिपाल सिंह मकराना फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ न करने के लिए मेकर्स से लिखित में आश्वासन भी मांगा है। हालांकि अब तक फिल्म के मेकर्स की तरफ से इस चेतावनी पर किसी तरह का बयान नहीं आया है।

महिपाल सिहं मकराना ने फेसबुक लाइव के जरीए फिल्म से जुड़ी ये नाराजगी जाहिर की है। इस दौरान उन्होंने फिल्म निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी से हुई बातचीत का भी जिक्र किया। फेसबुक लाइव में महिपाल सिंह मकराना ने कहा कि हम पद्मावत की तरह इस फिल्म का विरोध सड़कों पर उतरकर नहीं करना चाहते। इसलिए हमने उन्हें बता दिया है कि ऐतिहासिक तथ्यों से किसी भी तरह का खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बता दें कि इससे पहले जयपुर में करणी सेना ने फिल्म की शूटिंग को बंद करवा दिया था। फिल्म की शूटिंग जयपुर के जमवा रामगढ़ में चल रही थी। इस दौरान फिल्म सेट पर महिपाल सिंह मकराना और करणी सेना के कई सदस्य अचानक पहुंच गए थे और शूटिंग को बंद करवा दिया।

इस दौरान भी करणी सेना ने साफ किया था कि वह शूटिंग नहीं होने देंगे। जब तक ये साफ नहीं किया जाता कि वह इतिहास के साथ फिल्म में किसी भी तरह की छेड़छाड़ नहीं करेंगे। इस दौरान फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने करणी सेना को भरोसा दिलाया था कि फिल्म में किसी भी तरह से इतिहास के साथ छेड़छाड़ नहीं किया गया है। जिसके बाद अब लिखित में आश्वासन मांगा है।

ये भी पढ़ें:-कपिल के शो में अक्षय कुमार ने अवॉर्ड शो को लेकर किया ये बड़ा खुलासा, हैरान रह गई आडियंस, देखें वीडियो