मुंबई(Mumbai)। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार एक्टर अक्षय कुमार(Akshay kumar)की फिल्म बेलबॉटम(Bell bottom) रिलीज हो चुकी है. वहीं इस फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. दर्शक फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि कोरोना काल के चलते पिछले साल से बॉलीवुड की सभी फिल्में ओटीटी(OTT) प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही थी. सभी सिनेमाघरों पर ताला लगा हुआ था. लेकिन हाल ही में लॉकडाउन(Lockdown) खत्म होने के साथ सिनेमाघरों को भी खोल दिया गया है. थियेटर खुलने के बाद बॉलीवुड की ये पहली फिल्म है जो सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए रिलीज हुई है. इसी बात की मुबारकबाद देने के लिए अजय देवगन ने अक्षय कुमार के लिए ट्विटर(Twitter) पर एक प्यारा सा नोट लिखा. जो सोशल मीडिया(social media) पर काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल, एक्टर अजय देवगन(Ajay devgan) ने अक्षय कुमार के इस फैसले का तारीफ करते हुए ट्विटर पर उनके लिए एक प्यारा सा नोट लिखा. उन्होंने अक्षय की तारीफ करते हुए लिखा, “डियर अक्की, मैं बेलबॉटम के अच्छे रिव्यूज सुन रहा हूं. मुबारक हो. इसके साथ ही मैं तुम्हें बताना चाहता हूं कि तुम्हारा फिल्म को थिएटर में रिलीज करने का निर्णय एकदम सही रहा है. मैं तुम्हारे साथ हूं.”

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब अजय देवगन ने अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर उनके निर्णय के लिए सपोर्ट किया हो. इससे पहले भी वह कई बार अक्षय कुमार को सपोर्ट कर चुके है. इससे पहले अजय देवगन ने फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद भी ट्वीट किया था और लिखा था, “मुबारक हो अक्की, बेलबॉटम का ट्रेलर शानदार है. मुझे खुशी है कि आप इसे थिएटर में रिलीज कर रहे हैं. मैं आपके साथ हूं. आप हमेशा आगे रहिए.” वहीं अक्षय और अजय एक साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं.

बता दें कि हालही में एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक ने किया है. फिल्म में अजय के साथ सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में नजर आए. इसके अलावा नोरा फतेही, ऐमी विर्क, प्रनिथा सुभाष और इहाना ढिल्लों भी शामिल है. यह फिल्म इंडो-पाकिस्तान वॉर 1971 पर आधारित है. इस फिल्म को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया.

इसे भी पढ़ें-बेटे की गुल्लक लेकर चालान भरने पहुंचा ऑटो ड्राइवर, पुलिस अफसर का पसीजा दिल, किया ये काम