जंगल में ‘खिलाड़ी कुमार’ के खतरनाक स्टंट, नदी पार करते हुए सामने आ गया मगरमच्छ, देखें Video

300
akshay kumar

एक्टर अक्षय कुमार बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ है। उन्होंने अपनी फिल्मों में कई खतरनाक स्टंट किए है। जिसे देखकर फैंस के होश उड़ जाते है लेकिन अब एक बार फिर अक्षय कुमार खतरनाक स्टंट करने वाले है। वो भी जंगल में जानवरों के बीच। दरअसल अक्षय कुमार जल्द ही बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल में खतरों से खेलते हुए नजर आएंगे। अक्षय कुमार ने ‘इन टू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ शो किया है और ये एपिसोड दर्शकों को कब देखने को मिलने वाला है। इसकी डेट भी बता दी गई है। ‘इन टू द वाइल्ड’ के स्पेशल एपिसोड में 11 सितंबर को डिस्कवरी चैनल पर ऑन एयर होगा। जिस वजह से फैंस के बीच भी इस एपिसोड को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

अक्षय कुमार ने इस शो से जुड़ा एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल के मजे लेते हुए नजर आ रहे है। इस वीडियो को शेयर करते हुए खिलाड़ी कुमार ने कैप्शन में मिला, ‘मैंने Into The Wild With Bear Grylls शो से पहले कड़ी चुनौतियों की कल्पना की थी पर बियर ने मुझे एलिफेंट पूप की चाय से बिल्कुल सरप्राइज कर दिया। क्या दिन था।’ इस वीडियो में अक्षय कुमार की जंगल में एंट्री दिखाई गई है जो वह बेयर ग्रिल्स के साथ करते है। इसके बाद दोनों काफी मौज-मस्ती करते है लेकिन इसी बीच जंगल में अक्षय कुमार एक नदी पार करते है। जिसमें काफी सारे मगरमच्छ होते है। इस दौरान वह उल्टा लटक कर इस नदी को पार करते है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का ये वीडियो काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। हर कोई एक्टर के इन स्टंट को देखकर हैरान है। जिसके चलते तमाम फैंस इस शो के ऑन एयर होने का इंतजार कर रहे है। हालांकि 11 सितंबर के अलावा ये एपिसोड 14 सितंबर को भी रिपीट टेलिकास्ट होगा।

वर्क फ्रंट की बात करें, अक्षय कुमार के बेक-टू-बेक 3-4 फिल्मे आनी वाली है। जिसमें ‘सूर्यवंशी’, ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, ‘बेलबॉटम’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘पृथ्वीराज’ शामिल है। सूर्यवंशी फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आएगी। तो वहीं, लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय के साथ कियारा आडवाणी नजर आने वाली है। ये फिल्म 9 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:-सुशांत को मिलेगा न्याय, अक्षय कुमार ने पहली बार कही बड़ी बात, अंकिता से लेकर कृति ने जताई खुशी