Friday, January 22, 2021
Home मनोरंजन अक्षय कुमार फोन चार्ज करने जा रहे थे तभी इलेक्ट्रिक सॉकेट में...

अक्षय कुमार फोन चार्ज करने जा रहे थे तभी इलेक्ट्रिक सॉकेट में मिला सरप्राइज, चौंक गए एक्टर

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के साथ फैंस को एंटरटेन करते रहते हैं। उन्होंने अपने इंस्टग्राम पर बेहद मजेदार पोस्ट शेयर किया है। असल में, वह अपना मोबाइल चार्ज करने जा रहे थे उसी समय कुछ ऐसा हुआ कि वह एकदम चौंक गए। उन्होंने अपने घर के इलेक्ट्रिक सॉकेट की तस्वीर साझा की है जिसमें एक मेंढक बैठा हुआ दिख रहा है। उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, ”मैं फोन चार्ज करने जा रहा था मगर लगता है कि मुझे कोई और जगह देखनी होगी। इस जगह पर तो किसी और ने अपना कब्जा कर लिया है।” अक्षय कुमार के इस पोस्ट पर उनके फैन्स मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:- अर्जुन और मलाइका की फोटो पर एक्ट्रेस करीना कपूर ने किया मजेदार कमेंट, पूछ डाला ऐसा सवाल, देख फैंस भी हुए हैरान

एक फैन ने लिखा, ”बेयर ग्रिल्स का नाश्ता।” तो दूसरे ने लिखा, ”हां, अभी तक तो वह मस्त तेल में फ्राय करके खा गया होता या फिर कच्चा ही।” वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज होने वाली है। इस मूवी में उनके साथ कैटरीना कैफ अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। पहले यह फिल्म मार्च, 2020 में रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना महामारी के चलते स्थगित कर दी गई। इस फिल्म में अक्षय के अलावा अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

हाल ही में अक्षय कुमार ने फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग शुरू की थी। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान और साउथ फिल्मों के सुपरस्टार धनुष अहम किरदार में नजर आएंगे। बता दें आनंद एल राय इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म इस साल रिलीज हो जाएगी।

इसे भी पढ़ें:- फिल्म ‘एनिमल’ का धांसू टीजर हुआ रिलीज, रणबीर कपूर और अनिल कपूर दिखाएंगे अपना कमाल

Most Popular