अक्षय कुमार पर लगा मराठी संस्कृति का मजाक उड़ाने का आरोप, लोगों ने दर्ज करवाया केस

0
464
akshay

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर (kareena kapoor) की फिल्म ‘गुड न्यूज’ (Good Newwz) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म को फैन्स ने काफी पसंद किया। जिस वजह से फैन्स ने अक्षय कुमार की इस फिल्म को काफी प्यार दिया है लेकिन इसके बाद भी अपने एक विज्ञापन की वजह से अब अक्षय कुमार फैन्स के निशाने पर आ गए है। हाल ही में अक्षय कुमार ने एक विज्ञापन किया। ये विज्ञापन वॉशिंग पाउडर का था लेकिन इस विज्ञापन अक्षय कुमार ने मराठी योद्धा का किरदार निभाया। जो फैन्स को पसंद नहीं आया। दरअसल इस विज्ञापन में अक्षय कुमार मराठी योद्धा बनते है और फिर उस पोशाक में कपड़े धोते है। तो वही दूसरी तरफ विज्ञापन में अक्षय की पत्नी उन्हें काफी खरी-खोटी भी सुनाती है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस विज्ञापन पर कई लोगों ने मिलकर अक्षय कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। लोगों को कहना है कि विज्ञापन के जरीए अक्षय कुमार ने मराठी संस्कृति का मजाक उड़ाया है। जिससे लोगों की भावनाएं भी आहत हुई है। बता दे कि अक्षय कुमार के खिलाफ पुलिस में शिकायत वर्ली पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई है। हालांकि इस विज्ञापन के चलते सोशल मीडिया पर भी लोग अक्षय कुमार का विरोध कर रहे है।

बता दें कि अक्षय कुमार की हाल में गुड न्यूज रिलीज हुई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी है। जो मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म के अलावा अक्षय की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट भी काफी लंबी है। इस फिल्म में ‘लक्ष्मी बम’, ‘पृथ्वीराज चौहान’ और ‘सूर्यवंशी’ जो इस साल रिलीज होने वाली है। ये भी पढ़ें:-CAA पर अक्षय कुमार का आया बयान, हिंसक प्रदर्शनकारियों के लिए कही ये बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here