Categories
मनोरंजन

अक्षय कुमार को डिंपल कपाड़िया ने समझ लिया था ‘गे’, बेटी ट्विंकल से शादी कराने के लिए रखी थी ये बड़ी शर्त

कोरोना वायरस की वजह से बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स घर में कैद हो चुके है। सभी सितारें घर में रहते हुए अपने परिवार के साथ इन दिनों क्वालिटी टाइम बिता रहे है। जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्टर घर में रहते हुए सोशल मीडिया के जरीए अपने फैंस से जुड़ रहे है। इस दौरान सेलेब्स के पुराने किस्से काफी वायरल हो रहे है। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार और उनकी सास डिंपल कपाड़िया का एक ऐसा किस्सा सामने आया है। जिसे सुन फैंस हंस-हंस के पागल हो रहे है।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी पूरे 19 साल हो गए है और ये कपल बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक है लेकिन क्या आपको पता है अक्षय कुमार को भी ट्विंकल खन्ना से शादी करने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े थे क्योंकि डिंपल कपाड़ियां अक्षय कुमार को ‘गे’ समझती थी। जिसका खुलासा खुद अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने करण जौहर के शो में किया था। साल 2016 में अक्षय और ट्विंकल ने करण जौहर के शो में अपनी शादी से जुड़े कई बड़े खुलासे किए थे। इसी दौरान ट्विंकल ने बताया था कि उनकी मां अक्षय कुमार को ‘गे’ समझती है इसलिए ही उन्होंने शादी से पहले एक शर्त रखी थी। जिस वजह से दोनों की शादी होने में पूरा 1 साल लग गया था।

ट्विंकल ने शो में बताया था कि उनकी मां को एक जर्नलिस्ट फ्रेंड ने कहा था कि अक्षय ‘गे’ है और इसी के बाद हमारी शादी की बात शुरू हुई थी तो उन्होंने अक्षय की जांच पड़ताल शुरू कर दी। लेकिन इसके बाद डिंपल ने अक्षय और ट्विंकल की शादी के लिए मना कर दिया और एक शर्त रखी। डिंपल ने अक्षय और ट्विंकल को शादी से पहले एक साल साथ रहने की बात कही थी। जिस वजह से ट्विंकल और अक्षय शादी से पहले एक साल तक साथ रहे थे। इस एक साल में ट्विंकल ने अक्षय के परिवार की हर छोटी बात जानी। जिसमें परिवार में होने वाली बीमारी तक रिकॉर्ड था। जिसके बाद ही दोनों की शादी हो पाई।

ये भी पढ़ें:-कोरोना की जंग में फिर अक्षय कुमार ने बढ़ाया मदद का हाथ, अब पुलिस की मदद के लिए किया बड़ा ऐलान