रक्षाबंधन के फ्लॉप होने पर Akshay Kumar ने लिया बड़ा फैसला, दूसरे सितारों को होगी बड़ी तकलीफ

Akshay Kumar जिन फिल्मों के प्रोड्यूसर होते हैं। उनमें मुनाफे का 80 प्रतिशत भाग खुद लेते हैं यही वजह है कि पैडमैन जैसी छोटे बजट वाली फिल्म ने बड़ी कमाई की थी और ₹60 करोड़ का फायदा अक्षय को हुआ था।

0
520
Akshay Kumar

इस समय बॉलीवुड के हाल बहुत ही बुरे हैं। फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं हो रही है और एक के बाद एक सारी फिल्में पिटती ही जा रही है। आने वाली फिल्मों में अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फीस कम करने का सोच रहे हैं। उन्होंने यह फैसला लिया है कि अब वह जिन फिल्मों के लिए ₹75 करोड़ ले लेते थे उनके लिए अब वह केवल 9 से 18 करोड़ रुपए ही लेंगे, लेकिन जिन फिल्मों के वो प्रोड्यूसर नहीं होंगे उनके प्रॉफिट में वह 50% के भागीदार होंगे। Akshay Kumar जिन फिल्मों के प्रोड्यूसर होते हैं। उनमें मुनाफे का 80 प्रतिशत भाग खुद लेते हैं यही वजह है कि पैडमैन जैसी छोटे बजट वाली फिल्म ने बड़ी कमाई की थी और ₹600000000 का फायदा अक्षय को हुआ था।

अक्षय कुमार का अगला कदम

हाल ही में अक्षय कुमार ने बोला था कि अपनी फिल्में फ्लॉप होने की जिम्मेदारी वो खुद ले रहे हैं। उन्हें महसूस हो रहा है कि फिल्में पिटने से प्रोड्यूसर को बढ़िया नुकसान होता है। रक्षाबंधन फ्लॉप होने के बाद उन्होंने यह बात साफ बोली थीAkshay Kumar कि यदि मेरी फिल्में फ्लॉप हो रही है, तो इसके लिए कहीं ना कहीं मैं जिम्मेदार हूं। फिल्म सेट में कहा जा रहा है कि इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए अक्षय ने अपनी फीस कम कर ली है। दरअसल अक्षय ने आमिर खान का तरीकाAkshay Kumar अपनाया है आमिर फिल्म में अपनी फीस कम रखते हैं, पर फिल्म में उनका बड़ा शेयर होता है यही वजह है कि आमिरAkshay Kumar ने दिल चाहता है और धूम 3 के बढ़िया पैसा कमाया क्योंकि यह फिल्में हिट साबित हुई थी।

बाकियों का क्या होगा हाल?

अब निर्माताओं की नजर दूसरे सितारों पर है वैसे कई निर्माता दबी जुबान में मांग करने लग गए हैं कि सितारों को अपनीAkshay Kumar फीस कम कर देनी चाहिए। स्टार्स की फीस इतनी अधिक होती है कि फिल्म का 50 से 80% भाग उनको देने में ही चलाAkshay Kumar जाता है। सितारों की फीस के वजह से फिल्मों का बजट भी बढ़ जाता है।

इसे भी पढ़ें-Karan Johar ने Emraan Hashmi से पूछा-‘किस एक्ट्रेस के साथ संबंध बनाना चाहते हो?’लिया इनका जवाब