CAA पर अक्षय कुमार का आया बयान, हिंसक प्रदर्शनकारियों के लिए कही ये बात

0
406
akshay kumar

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर एक तरफ जहां देश के कई हिस्सों में बवाल मचा हुआ है, तो वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं रही है. आए दिन कोई न कोई स्टार इस पर अपना बयान साझा करते हुए दिखाई ही देते रहते हैं. इस दौरान सीएए को लेकर कई बॉलीवुड स्टार्स सामने आए जिन्होंने लोगों को भड़काने का काम किया तो वहीं दूसरी तरफ कई ऐसे स्टार्स भी सामने आए जिन्होंने लोगों को शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करने की सलाह दी.

हाल ही में बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार से भी जब इस बारे में ये सवाल किया गया कि जिस तरह से इस कानून के खिलाफ लोग प्रदर्शन कर रहे हैं, वो कितना सही है…? इस सवाल का जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि किसी भी पक्ष की तरफ से हिंसा नहीं की जानी चाहिए. क्योंकि उन्हें हिंसा नहीं पसंद है. बता दें कि अक्षय ने अपने साफ शब्दों में लोगों से कह दिया कि उन्हें हिंसा नहीं पसंद है, वो चाहे जिस भी विचारधारा से ताल्लुक रखता हो, बस हिंसा जैसी वारदातों को अंजाम नहीं देना चाहिए. किसी भी तरह की संपत्ति को नष्ट नहीं किया जाना चाहिए वो चाहे सरकारी हो या फिर किसी भी आम नागरिक की हो. उन्होंने कहा जो भी सरकार के खिलाफ लोग कहना चाहते हैं उसे तरीके और शांतिपूर्ण तरीके से कहिए, एक-दूसरे से बात करिए. हिंसा को फैलने से रोकिए. किसी को भी इस तरह की हरकत नहीं करनी चाहिए.

Akshay kumar

आपको बता दें कि इन दिनों अक्षय कुमार अपने आने वाली फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय के अलावा अजय देवगन और रणवीर सिंह भी हैं. इन तीनों ही स्टार्स को लोगों ने पुलिस ऑफिसर के किरदार में जमकर प्यार दिया है. हाल ही में अपने फैंस को तोहफा देते हुए रोहित शेट्टी ने फिल्म की एक झलक साझा की है जिसमें तीनों ही एक्टर हाथों में बंदूक थामे पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा रोहित शेट्टी ने फिल्म की रिलिजिंग डेट भी अनाउंस कर दी है. जी हां ये फिल्म साल 2020 में 27 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें:- CAA विरोध के बाद स्वरा भास्कर ने योगी सरकार पर लगाया गंभीर आरोप, बोली- छीन रहे हैं लोगों की नागरिकता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here