Categories
मनोरंजन

महाराष्ट्र पुलिस को खास अंदाज में अक्षय कुमार ने किया ‘सैल्युट’, देख आप भी कहेंगे..वाह

देशभर में कोरोना वायरस बढ़ी तेजी से फैल रहा है। जिसके चलते केंद्र सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन किया हुआ है। लगभग 50 दिनों से देश में लॉकडाउन लागू है। जिसके चलते लोगों को बाहर निकलने की इजाजत नहीं है लेकिन फिर भी कई ऐसे लोग है जो लॉकडाउन में भी बिना किसी काम से बाहर घूम रहे है। इन तमाम लोगों की वजह से ही पुलिस को लॉकडाउन में काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। तमाम राज्यों की पुलिस लोगों से लॉकडाउन के नियम मनवाने में लगी है ताकि लोग सुरक्षित रह सकें। जिसके चलते अब बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने सभी पुलिसकर्मियों को उनके इस काम के लिए सैल्यूट किया है।

दरअसल अक्षय कुमार ने ट्विटर पर महाराष्ट्र पुलिस को खास अंदाज में उनके काम के लिए धन्यवाद किया है। एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल तस्वीर को बदल दिया है और इस जगह पर फ्रंटलाइन वर्कर्स, कोरोना वॉरियर्स और महाराष्ट्र पुलिस को सलाम सलाम करते हुए एक तस्वीर लगाई है। इस तस्वीर को बदले हुए अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हर दिन में कोरोना वायरस के बीच फ्रंटलाइन वर्कर्स के बहादूरी के किस्से सुन रहा हूं जो थकान और डर को पीछे छोड़ते हुए हम लोगों को प्राथमिकता दे रहे है। ऐसे ही एक हीरो महाराष्ट्र पुलिस भी है। इन्हें सम्मान देने के लिए मैं अपनी प्रोफाइल पिक्चर बदल रहा हूं। आप भी जुड़िए कीजिए और इन्हें दिल से सलाम करिए।’ ये ट्वीट करते हुए अक्षय कुमार ने #DilSeSalute का भी इस्तेमाल किया।

वहीं इस ट्वीट के बाद अब सोशल मीडिया पर हर कोई अक्षय कुमार की तारीफ कर रहा है। तमाम यूजर्स उनके इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया भी दे रहे है। कई लोगों ने उनके इस काम की तारीफ की है। गौरतलब है कि इस संकट के बीच बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स कोरोना योद्धाओं को अपने-अपने अंदाज में सलाम कर रहे है। इससे पहले सेलेब्स ने मिलकर सोशल मीडिया महाराष्ट्र पुलिस के लिए #DilSeThankYou का अभियान चलाया था। इस दौरान तमाम एक्ट्रेस और एक्टर ने सोशल मीडिया पर पुलिस समेत तमाम कोरोना वॉरियर्स को सलाम किया था।

ये भी पढ़ें:-अक्षय कुमार पर शिल्पा शेट्टी ने लगाया इस्तेमाल करने का आरोप, बताई ब्रेकअप की हैरान करने वाली सच्चाई