Akshay Kumar ने कहा- मैं दसवीं तक 3 बार फेल हुआ हूं, लोगों ने लिए मजे

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में एक बार कहा था कि वो तीन बार फेल हो चुके हैं। अब जब इस समय अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज बहुत सुर्खियों में है।

0
178
Akshay Kumar

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में एक बार कहा था कि वो तीन बार फेल हो चुके हैं। अब जब इस समय अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज बहुत सुर्खियों में है तो पत्रकार ने उनका वो वीडियो शेयर कर अक्षय की खिल्ली उड़ा डाली है। जिसपर लोगों को भी मजे आ रहे हैं।

असल में अक्षय कुमार अपनी फिल्म की एक फोटो शेयर करके बुरी तरीके से ट्रोल किया जा रहा हैं। इस तस्वीर में उनको जंजीर से बांध दिया गया है। उनके हाथ को जिस रस्सी से बंधा है वो बहुत ही ढीली दिखाई दे रही है। इससे वो आसानी से हाथ निकाल सकते हैं। अब ये तस्वीर शेयर करते हुए पत्रकार ने भी अक्षय कुमार के मजे लिए है।

पढ़े पूरा पोस्ट

एक पत्रकार संजय शर्मा ने लिखा अक्षय के पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि,”अक्षय जी जिम में बहुत पसीना बहाते हैं आप, तो कलाई तो मजबूर होगी ही या विमल पान मसाला खाकर कुछ गड़बड़ हो गई? कलाई की रस्सी कौन इतनी ढीली बांधता है? सच में बारहवीं से आगे ना पढ़ो तो कुछ ना कुछ गड़बड़ हो ही जाता है।”

इसके बाद भी उन्होंने कपिल शर्मा शो का एक छोटा सा वीडियो भी पोस्ट किया, इसमें अक्षय बता रहे होते हैं कि वो एक पहली से लेकर 10वीं क्लास तक तीन बार फेल हुए थे। इसे शेयर करते हुए संजय ने लिखा है कि,”बेचारे अक्षय की गलती नहीं है ! इतनी बार फेल हुए तो कहा से पृथ्वी राज चौहान पढ़ लेते?” एक अन्य पत्रकार उत्कर्ष सिंह ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा,”कमाल की बात।” इनके अलावा बाकी लोग भी मीम्स शेयर कर रहे हैं।

इनके अतिरिक्त कमाल आर.खान ने भी इस फोटो को लेकर अक्षय कुमार को ट्रोल किया। केआरके ने ट्वीटर पर अक्षय कुमार की इस तस्वीर को शेयर किया और लिखा कि,”श्री श्री अक्षय कुमार जी ने स्वयं यह तस्वीर पोस्ट की है। भाई कम से कम हाथों को तो बांध लेते। अगर आप किसी वास्तविक कहानी पर फिल्म बना रहे हैं तो इस तरह के मजाक कैसे कर सकते हैं? यह शर्मनाक है और सम्राट पृथ्वीराज चौहान की बेज्जती है।”

ज्ञात हो कि अक्षय कुमार अपनी आज रिलीज हुई फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को लेकर हर ओर छाए हुए हैं। उनकी फिल्म आज रिलीज हुई है, पर लोगों ने उनको पहले से ही ट्रोल करना शुरु कर दिया था। अक्षय की फिल्म ओमान, कुवैत और कतर में बैन चल रही है।

इसे भी पढ़ें-Kanpur Clash: बाजार बंद कराने को लेकर दो गुटों में भिड़त, फायरिंग के साथ ईटों की बारिश