हर दिन गौमूत्र पीते थे अक्षय कुमार, वजह कर देगी हैरान

39
akshay kumar drink cow urine

into the wild akshay kumarबेयर ग्रिल्स के पॉपुलर एडवेंचर शो इनटू द वाइल्ड (bear grylls show into the wild) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सुपरस्टार रजनीकांत के बाद अब खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी नजर आने वाले हैं. जिसे लेकर अक्षय काफी एक्साइटेड हैं. वैसे भी अक्षय की फिल्में एक्शन से भरपूर होती हैं ऐसे में इस एडवेंचर शो में अक्षय को देखना बहुत ही मजेदार होगा. हाल ही में अक्षय ने इस शो से रिलेटेड एक लाइव सेशन रखा जिसमें उन्होंने बहुत सारी बातें बताई. इसी सेशन के दौरान अक्षय ने एक ऐसा खुलासा कर दिया जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान रह गया. अक्षय ने बताया कि, वह हर रोज एक खास वजह से गौमूत्र पीते थे.

हाथी के मल से जुड़ी चीज
अक्षय के इंस्टाग्राम लाइव सेशन में बेयर ग्रिल्स भी नजर आए और साथ ही साथ हुमा कुरैशी भी नजर आई. हुमा ने अक्षय से कई दिलचस्प सवाल किए. इसी दौरान हुमा ने पूछा कि,bear grylls show into the wild akshy kumar बेयर ग्रिल्स ने उन्हें हाथी के मल से जुड़ी चीज को खाने के लिए कैसे मनाया? इस पर अक्षय ने जो जवाब दिया उसे सुन हुमा भी हैरान रह गई. क्योंकि, अक्षय ने कहा कि मैं ज्यादा परेशान नहीं हुआ क्योंकि मैने रोज गाय का मूत्र भी पीया है.

हर रोज पीते थे गौमूत्र
अक्षय कुमार ने सेशन ने बताया कि, मैंने आयुर्वेदिक कारणों की वजह से हर रोज गौमूत्र पीया है. इसलिए ज्यादा दिक्कतें नहीं आई. अक्षय की बातों को सुनने के बाद बेयर ग्रिल्स बोले कि आप ही हैं जिन्हें गाय का मूत्र पीना आसान लगा है. वैसे आमतौर पर लोग मूत्र का नाम सुनते ही भाग जाते हैं.

रियल मूंछों का ऑप्शन
लाइव सेशन के दौरान बहुत सारी बातें होती हैं. कई बातें तो ऐसी होती हैं जिन्हें स्टार्स पहली बार अपने फैंस के सामने रखते हैं. वैसे इन दिनों अक्षय का लुक कुछ बदला हुआ नजर आ रहा है. उन्होंने अपनी मूंछें बढ़ा ली हैं ऐसे में जब अक्षय से मूंछों पर सवाल हुआ तो वह बोले कि,akshay-bear-grylls वह अपनी नई फिल्म के लिए मूंछें उगा रहे हैं. हालांकि, उनके पास नकली मूंछों का भी ऑप्शन था मगर उन्होंने रियल मूंछों का ऑप्शन चुना. जो मेरे परिवार को बिल्कुल भी पंसद नहीं है. इस पर बेयर ने जवाब देते हुए कहा कि, जब उन्होंने ऐसा किया था तो उनके परिवार ने भी आपत्ति जताई थी.

बेयर ने सीखा हिंदी वाक्य
हम सब जानते हैं कि, बेयर के लिए हिंदी बोलना बहुत ही मुश्किल है. जब हेमा ने अक्षय से कहा कि उन्हें एक डायलॉग सिखाना चाहिए तो बेयर बोले मैं हिंदी में एक वाक्य सीखना चाहता हूं. आप हिंदी में नेवर गिव अप को क्या कहते हैं? तो अक्षय ने जवाब देते हुए कहा कि, जिंदगी में कभी पीछे मत हटना. हालांकि, बेयर इस वाक्य को बोल नहीं पाए लेकिन उन्होंने कोशिश की. सेशन में अक्षय ने अपने बर्थडे का भी जिक्र किया. वह बोले मैं अपने परिवार के साथ एक छोटी-सी पिकनिक पर गया था और बहुत मजा आया.

अक्षय टॉप कैटेगिरी में
हुमा ने सेशन में बेयर से सवाल किया कि वह अक्षय की फिटनेस पर उन्हें कितने नंबर देंगे. तो बेयर बोले- वैसे जब कोई उनके साथ जंगल में जाता है तो गेस्ट्स काफी डर जाते हैं पर अक्षय ने ऐसा कुछ नहीं किया. वह बहुत शांत थे और कोई ईगो भी नहीं था. मेरे शो पर अब तक जितने भी गेस्ट्स आए हैं उनमें अक्षय फिटनेस के मामले में टॉप कैटेगिरी में आएंगे.
बात अगर अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की करें तो इन दिनों उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं और वह बेलबॉटम की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. बहुत जल्द ओटीटी पर उनकी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ेंः- बुरी तरह टूट गई थीं शिल्पा शेट्टी, रोते हुए कहा था- अक्षय ने मेरा इस्तेमाल किया