Categories
मनोरंजन

जब प्रियंका चोपड़ा को मारने सेट पर पहुंची थी अक्षय की पत्नी, मजबूरी में एक्टर को करना पड़ा था बड़ा ऐलान

लॉकडाउन की वजह से सोशल मीडिया पर इन दिनों कई पुराने किस्से और यादें शेयर हो रही हैं. जिनमें हर कोई दिलचस्पी दिखा रहा है. इसलिए हम भी अपने पाठकों के लिए हर दिन नए किस्से लाते हैं. जिससे आपका टाइम भी पास हो जाए और आप घर पर बोर न हो. खिलाड़ी अक्षय कुमार को तो आप सब जानते ही होंगे बीते कुछ वक्त से खिलाड़ी अपनी दरियादिली को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फैंस और लोग उन्हें खूब दुआएं दे रहे हैं. अक्षय जरूरतमंद लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं. अब तक अक्षय कुमार करोड़ों की मदद कर चुके हैं. वैसे अक्षय जितना अपने नेक दिल को लेकर चर्चाओं में बने हैं उतना ही वो एक दौर में अफेयर्स को लेकर भी चर्चाएं बटोर चुके हैं. अक्षय का नाम शिल्पा शेट्टी से लेकर देसी गर्ल तक से जुड़ चुका है.

अक्षय के साथ देसी गर्ल का डेब्यू
पूर्व मिस वर्ल्ड और देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा खूब सुर्खियों में रही हैं. देसी गर्ल ने बॉलीवुड में डेब्यू अक्षय कुमार के साथ फिल्म अंदाज से किया था. जो हिट रही थी. इस फिल्म में दोनों ने ऐसे सीन्स दिए जिसके बाद ऐसी खबरें आने लगी कि, दोनों करीब आ रहे हैं. अंदाज के बाद मुझसे शादी करोगी और ऐतराज में भी दोनों की जोड़ी ने धमाल मचाया और आखिरी बार ये जोड़ी नजर आई वक्त फिल्म में.priyanka-akshay पर इसके बाद अक्षय को मजबूरी में आकर सबके सामने ऐलान करना पड़ा कि, वह अब प्रियंका चोपड़ा के साथ काम नहीं करेंगे. अक्षय के इस ऐलान से फैंस को जोर का झटका लगा था क्योंकि, पर्दे पर दोनों की जोड़ी खूब पसंद की जाती थी.

जब ट्विंकल तक पहुंची अफेयर की बात
उस वक्त अक्षय-प्रियंका के अफेयर के चर्चे हर जगह होने लगे थे. हैरानी वाली बात ये थी कि, अक्षय की शादी हो चुकी थी और ट्विंकल खन्ना उनकी पत्नी थी. अफेयर की बात जब ट्विंकल को पता लगी तो पहले उन्होंने पति से बात की. मगर एक्टर ने पहेलियां बुझा दी. ट्विंकल ने परेशान होकर सीधे प्रियंका को कॉल किया और दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई.

प्रियंका को मारने सेट पर पहुंच गई
फोन पर बात करने के बाद भी जब ट्विंकल खन्ना का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो वह प्रियंका को मारने सेट तक पहुंच गई. गनीमत ये रही कि, प्रियंका सेट पर मौजूद नहीं थी. मगर ट्विंकल का झगड़ा अक्षय कुमार के साथ हो गया. सबके बीच इस कदर लड़ाई होते देख किसी तरह अक्षय ने अपनी पत्नी को मनाया और घर लेकर गए. इसी घटना के बाद अक्षय कुमार ने ऐलान किया कि, वह कभी प्रियंका चोपड़ा के साथ काम नहीं करेंगे. वहीं प्रियंका तक ये बात पहुंची तो उन्होंने भी गुस्से में काम करने से साफ मना कर दिया.

शिल्पा ने लगाया था इस्तेमाल करने का आरोप
मालूम हो कि, शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार रिलेशनशिप में थे. मगर अक्षय एक साथ डबल डेटिंग कर रहे थे. इस बात का पता जब शिल्पा को चला तो वह काफी हर्ट हुई और दोनों का ब्रेकअप हो गया.Akshay-Kumar-Shilpa-Shetty1 ब्रेकअप के कुछ वक्त बाद शिल्पा ने एक्टर पर इस्तेमाल करने का आरोप लगाया. साथ ही कहा कि, उन्हें ट्विंकल से नाराजगी नहीं है क्योंकि, धोखा मेरे ब्वॉयफ्रेंड ने दिया.

ये भी पढ़ेंः- अभिनेत्रियों के साथ गंदी हरकत करते थे आमिर खान, माधुरी ने तो उठा ली थी हॉकी, जूही ने दी थी ये सजा